करण जौहर के बेटे यश खुद के मानते हैं रॉकस्टार

निर्माता निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने अपने बेटे से साथ एक क्यूट बातचीत का वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में बात करने के साथ करण जौहर अपने ही बेटे को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

निर्माता निर्देशक करण जौहर सोशल मीडिया पर निर्देशक नहीं बल्कि एक पिता की तरह ही दिखाई देते हैं। करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्सर बेटे यश और बेटी रूही के वीडियो साझा करते रहते हैं। अब करण जौहर ने एक नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उनका बेटा यश अपने हेयर स्टाइल को लेकर काफी दुखी है। यश अपने आप को ‘रॉकस्टार’ समझते हैं। इसको लेकर करण जौहर ने इस बात को हंसी मजाक में ट्रोल किया गया।

करण जौहर के बेटे यश खुद को मानते हैं रॉकस्टार
वीडियो में करण जौहर यश से पूछते हैं कि तुम इतने दुखी क्यों हो। इस पर यश कहते हैं कि उनके बाल बहुत ही छोटे हैं। इस पर करण जौहर करते हैं क्यों तुम रॉकस्टार हो जो बड़े बाल चाहिए। इस पर यश कहते हैं मैं पहले से रॉकस्टार हूं। इस पर करण जौहर कहते हैं…क्या तुम पहले से रॉकस्टार हो….गट्स।

प्रशंसकों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
करण जौहर के बेटे की इस बात को प्रशंसकों ने बड़े ही ध्यान से सुना है। प्रशंसकों ने इस वीडियो में कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘बच्चे ने हमारा दिल चुरा लिया है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्यूट बच्चा’।

यश के आत्मविश्वास की तारीफ की
प्रशंसकों ने कमेंट किया, ‘वह रॉकस्टार है’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे ये कॉन्फिडेंस अच्छा लगा, मुझे बच्चे के आत्मविश्वास पर बहुत प्यार आ रहा है’। वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर अपनी अगली फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी के साथ आने वाले हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन काम करने वाले हैं।

Back to top button