जालंधर उप चुनाव में करारी हार के बाद एक्शन में बीजेपी

जालंधर वेस्ट से उप चुनाव में हार के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कई नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। इसी बीच सूत्रों से खबर मिली है कि जालंधर वेस्ट से चुनाव जीतने वाले मोहिंदर भगत के पिता पूर्व मंत्री चुन्नी लाल पर कार्रवाई हो सकती है। जालंधर वेस्ट उपचुनाव में करारी हार के बाद पूर्व मंत्री भगत चुन्नी लाल को बर्खास्त करने की तैयारी की जा रही है।

मिली जानकारी मुताबिक बीजेपी के पूर्व मंत्री भगत चुन्नी लाल के खिलाफ रिपोर्ट जिला कमेटी के सीनियर नेताओं ने हाईकमान को सौंपी है। इसमें बेटे द्वारा आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ना और जीत के बाद पिता को लड्डू खिलाकर खुशी मनाने की बात कही गई है। बताया जा रहा है कि जल्द ही बीजेपी पूर्व मंत्री भगत चुन्नी लाल को पार्टी से बर्खास्त कर सकती है।

बता दें कि मोहिंदर भगत 1997 से 1999 तक पंजाब बीजेपी के एससी मोर्चा के महासचिव रहे और बीजेपी के राज्य उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। उन्होंने 2022 में भी जालंधर वेस्ट से बीजेपी टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन उस समय वह आम आदमी पार्टी के शीतल अंगुराल से हार गए थे। आपको ये भी बता दें भगत चुन्नी लाल बीजेपी और शिरोमणि अकाली दल की सरकार के दौरान मंत्री रह चुके हैं और उनके पास पंजाब सरकार में वन और वन्यजीव, श्रम विभाग था। उन्होंने जालंधर वेस्ट उप चुनाव से पहले एक वीडियो जारी कर कहा था कि अब वह राजनीति छोड़ चुके हैं और इलाके की सेवा के लिए उनका बेटा मोहिंदर भगत मैदान में है। सभी पहलुओं पर देखते हुए हाईकमान को रिपोर्ट भेजी गई है। जिस पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button