आनंदपुर साहिब से भाजपा उम्मीदवार सुभाष शर्मा ने भरा नामांकन

श्री आनंदपुर साहिब लोक सभा हलके से भाजपा के प्रत्याशी सुभाष शर्मा ने आज नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत भी उनके साथ रहे। शहर में भाजपा की तरफ से एक रोड शो निकाला गया जहां एक ट्रक पर सवार होकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने सुभाष शर्मा को वोट देने की अपील की।

रोड शो राम लीला ग्राउंड से शुरू हुआ ओर सरकारी अस्पताल के पास आकर समाप्त हुआ। भाजपा के प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान प्रसिद्ध गायक कन्हैया मित्तल चर्चा का विषय बने रहे। कन्हैया मित्तल सुभाष शर्मा के कवरिंग उम्मीदवार हैं। कन्हैया ने मित्तल ने कहा कि उन्होंने गायकी का सफर नहीं छोड़ा बल्कि सुभाष शर्मा उनके प्रिय मित्र हैं, वह उनका साथ देने के लिए यहां आए हैं।

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री गेजेंद्र शेखावत ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को उनकी पार्टी में कितने लोग गंभीरता से लेते हैं, प्रश्न यह है। उन्होंने कहा कि देश में कोई भी उनकी कही हुई बात को गंभीरता से नहीं लेता। शेखावत ने कहा कि राहुल गांधी वायनाड से भागकर रायबरेली आए हैं तथा अब रायबरेली से भागकर कहां जाएंगे, ये देखने की बात है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पंजाब को आगे बढ़ाने के लिए आज हर वर्ग आगे आ रहा है और सारे देश में मोदी की लहर है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी पारिवारिक सीट छोड़ कर हार स्वीकार कर ली है।

किसानों द्वारा भाजपा का विरोध करने पर सुभाष शर्मा ने कहा कि उन्हें किसानों का लगातार समर्थन मिल रहा है तथा वह गांव में जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले कुछ कारकुन हैं तथा उन्हें लोकतंत्र में विरोध करने का अधिकार है।

भाजपा के रोड शो के दौरान किसानों ने भी प्रदर्शन किया। पुलिस ने किसानों को परमार अस्पताल के पास रोके रखा और आगे नहीं जाने दिया। किसानों ने कहा कि वह भाजपा नेताओं से सवाल पूछना चाहते हैं, उनका विरोध नहीं कर रहे हैं।

Back to top button