इस लड़की ने 10 साल तक लगातार मनाई सुहागरात, जब बाहर निकली तो दिखा कुछ ऐसा नजारा जिसे देख…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के तोयनार थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर हाल ही में एक महिला ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर 10 साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिाल ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने पहले तो 10 सालों तक उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। तथा इसके बाद अब युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया है।

वहीं इस मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहीता की धारा 376ए 506 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। तथा पुलिस ने आरोपी को बीजापुर से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार भोपालपट्नम के बरदेली में रहने वाले युवक श्रीनिवास तलांडी पर एक महिला ने 2009 से शादी का झांसा देकर यौन सोषण करने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक वन विभाग के कुटरू रेंज में फारेस्ट गार्ड के पद पर कार्यरत है। लेकिन जब पीड़िता ने युवक से शादी करने के लिए कहा तो आरोपी युवक ने उसे जान से मारने की धमकी देकर शादी करने से इनकार कर दिया।

पूरी दुनिया में किसी को भी नही होगा यकीन, यहां के लोग ऐसे कर रहे है इस चीज की खेती

वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने हाल ही में तोयनार थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शारीरिक शोषण और जान से मारने के मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसका पता लगने पर आरोपी युवक फरार हो गया। तथा वह पहले महाराष्ट और बाद में तेलंगाना में रहने लगा। लेकिन बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button