पूरी दुनिया में किसी को भी नही होगा यकीन, यहां के लोग ऐसे कर रहे है इस चीज की खेती

हम अपनी आजीविका के लिए पूरी तरह से कृषि पर निर्भर हैं और हम बड़ी कृषि भूमि पर लगभग सब कुछ विकसित करते हैं। गेहूं से लेकर अंगूर और मसालों से लेकर दाल तक सब कुछ किसानों की मेहनत से हमारे पास आता है।

लेकिन क्या आपने कभी पेन या हैंडबैग या सीएआर जैसी नॉन-लीविंग चीज की खेती के बारे में सुना है, निश्चित रूप से इसलिए नहीं कि इनका निर्माण किया जा सकता है बल्कि खेती नहीं की जाती है। हां, यह आपके लिए थोड़ा झटका जरूर होगा लेकिन जो आपको बताने जा रहा हूं वह गंभीर रूप से अविश्वसनीय है।

इस ऑफिस में महिला कर्मचारियों को आते ही बॉस के साथ रोजाना करना पड़ता है ये गन्दा काम, तब जाकर मिलती है…

अमेरिका में रहने वाला एक शख्स कार बढ़ा रहा है। रुको .. यह कैसे संभव हो सकता है? हमने इस तरह की खेती के बारे में कभी नहीं सुना है क्योंकि यह एक गैर-जीवित चीज है और वे कभी खुद को खाद नहीं देते हैं, एक नया बनाने के लिए उन्हें निर्माण करना पड़ता है।

लेकिन यह सच है, यह आदमी पर्वतीय क्षेत्रों में खेती करता है और वह अपने दोस्त की मदद से ऐसा कर रहा है। इन दो युवकों ने इस कार की खेती की जमीन को ‘द लास्ट चर्च का इंटरनेशनल कार फॉरेस्ट’ नाम दिया है। दो बड़े ट्रकों के साथ इस भूमि में लगभग 40 कारें मौजूद हैं।

दरअसल, इन लोगों ने कारों को आधी जमीन पर गिरा दिया है, जो लग रहा है कि कारों की खेती लोगों द्वारा की जा रही है। आगंतुकों की संख्या इस कार खेती को देखने के लिए आती है और डंपिंग कारों की इस अद्भुत अवधारणा से आकर्षित होती है।

Back to top button