90 की उम्र में लता मंगेशकर का इंस्टाग्राम डेब्यू

भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं. ट्व‍िटर पर उनके ट्वीट्स चंद मिनटों में लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाते हैं. अब लता ने 90 साल की उम्र में ट्व‍िटर के अलावा इंस्टाग्राम डेब्यू भी कर लिया है.

लता ने 28 सितंबर को अपना 90वां बर्थडे मनाया था. ट्व‍िटर पर काफी एक्ट‍िव रहने वाली लता ने अपने जन्मदिन के दो दिन बाद इंस्टाग्राम पर अपने सोशल अकाउंट की शुरुआत कर दी है. इसी के साथ उन्होंने दो तस्वीरें भी साझा की हैं. पहली फोटो में लता एक किताब पकड़े हुए हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “नमस्कार, आज पहली बार आप सबसे इंस्टाग्राम पर जुड़ रही हूं.” महज दो घंटे के अंदर 47 हजार फैंस उनके इंस्टाग्राम से जुड़ गए.

सोशल मीडिया पर फैंस ने लता का जमकर स्वागत किया. कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी और कुछ यूजर्स ने लिखा, “वेलकम ताई”.

बता दें कि हाल ही में लता की बहन मीना मंगेशकर खाड़ीकर ने अपनी हिंदी किताब ‘दीदी और मैं’ रिलीज की थी. इसी किताब के साथ लता ने दो तस्वीरें शेयर की हैं.

28 सितंबर को लता मंगेशकर ने अपना 90वां जन्मदिन मनाया था. उन्हें देशभर से बधाई संदेश तो मिले ही साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की ओर से भी खास शुभकामनाएं मिली.

माँ बनने वाली हैं राखी सावंत, इस वीडियो से सामने आई ये बड़ी सच्चाई…

लता के सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर उनकी बहन मीना मंगेशकर खाड़ीकर का कहना है कि लता खुद अपने ट्वीट करती हैं. वे बहुत ही एक्ट‍िव रहती हैं. मीना ने यह भी बताया कि उनकी दीदी लता पूरे दिन गाती हैं पर पहले की तरह तानपुरा लेकर रियाज नहीं करतीं. खुद खाना बनाती हैं और सब बच्चों को ख‍िलाती हैं.

Back to top button