माँ बनने वाली हैं राखी सावंत, इस वीडियो से सामने आई ये बड़ी सच्चाई…

टीवी और बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने बीते दिनों ही खुलासा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में एनआरआई रितेश से शादी कर ली है. ऐसे में अब वह माँ बनने जा रहीं हैं. हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस को अपना पति पहचानने का टास्‍क दिया था और अब एक नया वीडियो लेकर वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत अपनी अचानक हुई शादी और अभी तक छिपे हुए पति के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं और अब वीडियो शेयर कर राखी का नया खुलासा हुआ है.

जी हाँ, बीते दिनों ही उनके तलाक से लेकर प्रेग्नेंसी तक हर तरह की अफवाहें उड़ चुकी हैं लेकिन अब हाल ही में राखी सावंत ने खुद वीडियो शेयर करके कह दिया है कि ”वो अपने पति के पास यूके पहुंच चुकी हैं और माँ बनने वाली है. आप देख सकते हैं अपने इस नए वीडियो में राखी सावंत कहती हुई नजर आ रही हैं कि ”वह प्रेग्‍नेंट हैं.” जी दरअसल यह एक फनी वीडियो है और इस वीडियो में राखी कहती हैं, ”जानू मैं मां बनने जा रही हूं. ये कैसे हो सकता है, मैं तो इंग्‍लैंड में था..”

78 वर्षीय ‘शोले’ के ‘कालिया’ विजय खोटे का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर…

वहीं राखी ने कुछ समय पहले ही मीडिया से बातचीत में खुलासा किया था कि ”उन्होंने 28 जुलाई को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में एनआरआई रितेश से शादी कर ली है.” वहीं यह सब होने के बाद से ही राखी अपने सोशल एकाउंट और कई इंटरव्यूज में भी अपने पति का जिक्र करती दिखाई दी हैं लेकिन अब तक उनका चेहरा नहीं दिखाया है.

Back to top button