6 साल से मासूम के साथ कर रहा था दुष्कर्म, मां ने रंगेहाथों पकड़ा

 ताजनगरी आगरा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. आगरा के जालमा कुष्ठ रोग संस्थान में तैनात माइक्रो बायोलॉजी विभाग के अध्यक्ष पर 6 साल की मासूम से रेप की कोशिश का सनसनीखेज आरोप लगे हैं. जानकारी के मुताबिक, आरोपी पिछले ढाई साल से मासूम के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी HOD को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़ित मासूम की मां आरोपी के संस्थान में ही जूनियर साइंटिस्ट के पद पर काम करती है. 

6 साल से मासूम के साथ कर रहा था दुष्कर्म, मां ने रंगेहाथों पकड़ा

मां ने आरोपी को रंगेहाथ पकड़ा
जानकारी के मुताबिक, आरोपी वरिष्ठ वैज्ञानिक विष्णु दत्त शर्मा ने जब बच्ची को घर में बुलाया और फिर छत पर चले गए. बच्ची को ढूढ़ने के लिए मासूम की मां छत पर पहुंच गई. तभी हैवानियत की हदें पार करते देख मां ने शोर मचाया, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. 

टॉफी-चॉकलेट का देता था लालच
जानकारी के मुताबिक, आरोपी वैज्ञानिक मासूम बच्ची को टॉफी और चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को घर बुलाता था और फिर उसके साथ दुष्कर्म करता था. 

परिजनों ने दर्ज कराया मामला
इस घटना के सामने आने के बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी साइंटिस्ट की शिकायत की. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर ताजगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी विभागाध्यक्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

सगी चाची का रेप करना चाहता था युवक, चाची ने चाकू से काटा गुप्तांग

आरोपी ने दिया अजीबो-गरीब बयान
इस घिनौनी करतूत के सामने आने के बाद जब मीडिया ने आरोपी से सवाल किए, तो उसने कहा कि वो बच्चियों के डर दूर कर रहा था. आरोपी इस समय माइक्रोबायोलॉजी का विभागाध्यक्ष है और इसी साल सितम्बर में रिटायर होने वाला है. आरोपी का बेटा अमेरिका में जॉब करता है जबकि बेटी दिल्ली में डॉक्टर है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला