50MP कैमरा, पावरफुल प्रोसेसर और 5000 mAh बैटरी वाला ये फोन हो गया सस्ता

अगर आप सस्ती कीमत में कोई नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि किसे खरीदा जाए तो हम यहां आपके लिए एक ऐसा फोन लेकर आए हैं। जिसमें कई शानदार स्पेक्स दिए जाते हैं और इसको फ्लिपकार्ट से लेने पर कई तरह के ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

अगर यहां से इस फोन को लिया जाता है तो आपकी अच्छी बचत हो सकती है। आइए इसके फीचर्स और ऑफर्स के बारे में जान लेते हैं।

कीमत और ऑफर्स
जिस फोन के बारे में हम आपको बता रहे हैं वह Motorola G34 5G है, जिस पर कई तरह ऑफर्स ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं। फ्लिपकार्ट से इसे लेने पर बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज जैसे लाभ मिल सकते हैं।

Flipkart Axis बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ लिया जा सकता है। इसे 422 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। बता दें इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 11,999 रुपये है।

मोटोरोला के इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। पुराने फोन के लिए आपको 6,200 रुपये तक मिल सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे इसके लिए फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडीशन को पूरा करना अनिवार्य है।

Motorola G34 5G के स्पेसिफिकेशन
प्रोसेसर- फोन में परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए Snapdragon 695 5G प्रोसेसर प्रदान किया गया है। इसे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

बैटरी- इसमें पावर देने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कैमरा- इसमें बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP+2MP कैमरा मिलता है।

सेल्फी- इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

डिस्प्ले- इसमें 6.5 इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो 500 निट्स की ब्राइटनेस और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

ऑपरेटिंग सिस्टम- इसमें My UX के साथ एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

Back to top button