5,099 रुपये में खरीदें यह 4G स्मार्टफोन, और 1 साल में फिर बदलकर ले सकते हैं नया

जेन मोबाइल ने भारत में अपना नया 4जी स्मार्टफोन Zen Admire Unity पेश किया है। इस फोन की बिक्री 10 नवंबर से होगी। इस फोन के साथ कंपनी एक साल तक फोन रिप्लेसमेंट की वारंटी दे रही है। यानी एक साल तक कोई दिक्कत आने पर आप इस फोन के बदले नए फोन ले सकते हैं, हालांकि इसके लिए कंपनी ने कुछ शर्तें भी रखी है।

5,099 रुपये में खरीदें यह 4G स्मार्टफोन, और 1 साल में फिर बदलकर ले सकते हैं नया Zen Admire Unity की कीमत और स्पेसिफिकेशन

इस डुअल सिम सपोर्ट फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.0, 5 इंच की FWVGA डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 480×854 पिक्सल है। वहीं फोन में, क्वॉडकोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, A-GPS, Micro-USB और 3.5mm का ऑडियो जैक है। फोन में 2300mAh की बैटरी है जिसे निकाला जा सकता है। इस  फोन में अमेजॉन प्राइम वीडियो ऐप, Vistoso, Go2Pay, Chillx और Zen स्टोर जैसे ऐप प्री-लोडेड मिलेंगे। साथ ही इसमें एक GIF ऐप भी है।

 
Back to top button