350 किलोमीटर पैदल चलकर 14 साल की लड़की से यौन संबंध बनाने पहुंचा ये शख़्स, अभी अचानक..

एक आदमी अमेरिका के इंडियानापोलिस उपनगर से विस्कॉन्सिन तक 350 किलोमीटर पैदल चलकर गया. उसने इतनी लंबी यात्रा एक 14 साल की लड़की से यौन संबंध बनाने के लिए तय किया. जिस लड़की से वह मिलने गया उससे इस शख्स की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आपराधिक शिकायत के अनुसार टॉमी ली जेनकिंस नामक यह शख्स पहले भी बाल यौन अपराधों के लिए कानून के रडार पर था. पुलिस को इस पर पहले ही शक था.

1 अक्टूबर के अदालत के दस्तावेज बतातें हैं कि 32 वर्षीय जेनकिंस ने नेनाह की रहने वाली 14 वर्षीय काइली मैरी का फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार किया. काइली मैरी पुलिस द्वारा की जा रही स्टिंग में उनकी एजेंट थी. इसके बाद दोनों के बीच कई मैसेज पर बातचीत होने लगी. जेनकिंस बार-बार काइली मैरी को इंडियानापोलिस आकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को कह रहा था. जब काइली ने मना कर दिया तो जेनकिंस ने कहा वह खुद उसके पास आएगा. इसके बाद वह 350 किमी उस 14 साल की लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैदल चल पड़ा.

ट्रंप ने तुर्की के राष्ट्रपति को लिखा- मूर्ख मत बनो, वरना…

अपनी यात्रा के दौरान जेनकिंस काइली मैरी को अलग-अलग जगह से तस्वीर भेजता रहा. वह बताता रहा कि वह पैदल आ रहा है. इसके बाद जब वह विन्नैबागो काउंटी पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसपर नाबालिग को यौन गतिविधि में फंसाने जैसे गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यदि अब उसपर दोष साबित हो जाता है तो उसे 10 साल की जेल की न्यूनतम सजा मिलेगी.

Back to top button