बॉलीवुड का बड़ा सबसे बड़ा राज बेपर्दा: सामने आया प्रीती जिंटा की 34 बेटियों का हैरान कर देने वाला सच

लाखो दिलों की धड़कन डिंपल गर्ल यानि प्रीती जिंटा हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्रीयोँ में से एक हैं।वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु,तमिल व् पंजाबी फिल्मों में भी काम चुकी जिंटा। प्रीती ने अब तक के अपने फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं।  उन्हें उनके बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें उनकी डेब्यू फिल्म दिल से के लिए फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ नई अदाकारा के अवार्ड से नवाजा गया। इसके बाद साल 2003 में उन्हें फिल्म कल हो ना हो के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अदाकारा के पुरूस्कार से सम्मानित किया गया।

जो 30 सालों में नहीं हुआ वो PM मोदी ने किया, घुटनों पर देशद्रोही दिल्ली से घाटी तक मचा हाहाकार

बॉलीवुड सेलेब्स हों या हॉलीवुड, इन्हें हमेशा ही फैशन और स्टाइल का ट्रेन्ड सेटर माना जाता है। इनमें से कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने चाइल्ड अडॉप्शन का नया ट्रेन्ड शुरू किया है। वैसे, गुरमीत और देबिना पहले सेलेब्स नहीं हैं, जिन्होंने बच्चे गोद लिए हैं। इससे पहले सुष्मिता सेन, , सलीम खान, रवीना टंडन और मेडोना जैसे स्टार्स भी बच्चों को गोद ले चुके हैं।और अब प्रिटी जिंटा की 34 बेटियां हैं।

डिम्पल गर्ल प्रिटी जिंटा बच्चे गोद लेने के मामले में सबसे आगे हैं। 34वें बर्थडे पर उन्होंने ऋषिकेश से एक या दो नहीं बल्कि 34 अनाथ बच्चियों को एक साथ गोद लिया। वे अपने बर्थडे के मौके पर गोद ली गईं इन बच्चियों के पालन-पोषण और शिक्षा पर बराबर ध्यान दे रही हैं। साल में कम से कम दो बार वे उन बच्चियों से मिलने ज़रूर जाती हैं।

जरुर देखे इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो अंदर तक झकझोर कर रख देगा आपको !

हल में ही जिंटा ने अमेरिकी बिजनेसमैन से शादी की थी अब बताया यह जा रहा है की प्रीती माँ बने जा रही है| कुछ ही समय में यह ननाह प्रीती जिंटा और जीन गूदेनौघ की दुनिया मै आने वाला है|

Back to top button