जो 30 सालों में नहीं हुआ वो PM मोदी ने किया, घुटनों पर देशद्रोही दिल्ली से घाटी तक मचा हाहाकार

मोदी सरकार का सबसे बड़ा बार दिखा दिया मोदी सरकार ने कोई देशद्रोही नहीं बचेगा उनके राज में अब होगा आंतकियों और पत्थरबाजों के आकाओं का सफाया !

जो 30 सालों में नहीं हुआ वो PM मोदी ने किया, घुटनों पर देशद्रोही दिल्ली से घाटी तक मचा हाहाकार

आज जो हो रहा है उसे आज से तीस साल पहले हो जाना चाहिए था.देश में कांग्रेस की सरकार थी उन्होंने कभी हिम्मत ही नहीं दिखाई इन देशद्रोहियों के खिलाफ करवाई करने की,लेकिन आज मोदी सरकार ने दिखा दिया देशद्रोहियों की भारत में कोई जगह नहीं है.जो चोट मोदी सरकार ने इन देशद्रोही अलगाववादियों की दी है उससे उन सबकी नींद उडी हुई है.

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने बार्डर पर जा रही है बजरंग सेना! – देखें वीडियो

आज भारतीय जाँच एजेंसी NIA ने अलगाववादियों को वहाँ चोट दी है जहाँ कोई हिम्मत नही कर पाया था.इन देशद्रोहियों के हवाला फंड पर आज बार लगा है मोदी सरकार का जब पैसा इन्हें नहीं मिलेगा तो वहां की जनता को पत्थर मारने के लिए पैसे कहाँ से देंगे और इसका असर आने वाले दिनों में देश की जनता को अपने आप नजर आ जाएगा.

आने वाले समय में कश्मीर घाटी में पत्थरबाजी की घटना में कमी आने वाली है क्योंकि इधर सरकार देशद्रोहियों को निपटाने में लगी हुई है और उधर भारतीय सेना इन देशद्रोहियों को ठिकाने लगाने में लगी हुई है.आपको बता दें कि सेना अध्यक्ष का साफ़ निर्देश जवानों को मिला हुआ है किसी पत्थरबाज को नही छोड़ा जाए जो भाषा वो समझते हैं वैसे ही उनको समझाया जाए!
देखें ये विडियो रिपोर्ट !

 
 
 
Back to top button