सावधान: पीएम मोदी 24 या 25 नवंबर को देंगे सबसे बड़ा झटका

जी हाँ!! सावधान हो जाइये क्योंकि आपको पीएम मोदी 24 या 25 नवंबर को देंगे सबसे बड़ा झटका… आपके लिए एक और बड़ी खबर आ गई है। बताया जा रहा है कि 24 या 25 नवंबर को पीएम मोदी एक और बड़ा झटका देने की तैयारी में हैं। दरअसल खबर यह है कि 24 या 25 नवंबर को पुराने नोट बदलने की प्रक्रिया पर रोक लगने वाली है।

सावधान: पीएम मोदी 24 या 25 नवंबर को देंगे सबसे बड़ा झटका

यह भी पढ़ें:- भारत ने लगाई UN को करारी फटकार; कहा-‘आतंक को बंद करे दुलारना’

आपको बता दें कि आज पुराने नोटों को बदलने का 10वां दिन है। आठ नवंबर के बाद से ही बैंक और एटीएम के बाहर लोगों की लाइनों का ही नजारा हर तरफ दिख रहा है। इससे पहले गुरूवार को पीएम मोदी ने फैसला किया था कि अब 4500 रुपये नहीं बल्कि सिर्फ 2000 रुपये के ही पुराने नोट बदल पाएंगे।

यही नहीं, इसके साथ एक राहत भरी खबर भी आई कि अब आपको पेट्रोल पंप से तेल ही नहीं कैश भी मिलेगा। आप पेट्रोल पंप पर अपना डेबिट कार्ड स्वाइप करके 2000 रुपये तक नकदी ले सकते हैं, लेकिन फिलहाल ये सुविधा देश के करीब 2,500 पेट्रोल पंप पर मिलेगी। आगे चलकर इस सुविधा को 20,000 और पेट्रोल पंप्स पर चालू किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें:- बड़ी खबर: नवाज शरीफ ने दिया पाकिस्तान की तबाही का आदेश…सेना हो गई भौचक्की

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने सारी समस्‍याओं के लिए देश से 50 दिनों का समय मांगा था लेकिन अब एक टीवी चैनल की खबर के मुताबिक मोदी 24 या 25 नवंबर को नोट बदलने पर बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

Back to top button