अभी अभी: चुनाव से पहले शिवसेना को सबसे बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए 20 विधायक!

महाराष्ट्र. महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार का समर्थन करने वाले एक निर्दलीय विधायक ने दावा किया है कि शिवसेना के 20 से 22 विधायक अब बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. दरअसल अमरावती जिले से निर्दलीय विधायक रवि राणा की मानें तो. शिवसेना ने सत्तारूढ़ गठबंधन से नाता तोड़ने का फैसला किया तो पार्टी के कम से कम 20 विधायक भाजपा का दामन थाम लेंगे.

अभी अभी: पति के साथ राजनीति में उतरी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, बीजेपी में शामिल

20 MLAs joined in BJP

राज्य सरकार में शामिल शिवसेना के तीन से चार मंत्री भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. राणा ने यहां राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से बातचीत में यह दावा भी किया कि शिवसेना के गठबंधन से हटने की स्थिति में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी बीजेपी का साथ दे सकती है.

वही दूसरी तरफ शिवसेना ने इस सप्ताह के शुरूआत में कहा था कि वह जल्द इस बारे में फैसला करेगी कि सरकार में रहे या नहीं. वही इसके विपरीत राणा के दावे के बारे में पूछे जाने पर शिवसेना प्रवक्ता नीलम गोरे ने कुछ बोलने से इंकार किया. अब आने वाले दिनों में महाराष्ट्र की राजनीति में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: राम रहीम और राधे माँ निकले एक ही थाली के चट्टे-बट्टे, #Video में देखे राधे माँ का अश्लीलता वाला ये रूप

बता दें कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नारायण राणे ने कल पार्टी छोड़ दी और उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

Back to top button