2 नए फ्लैगशिप फोन Sony Xperia XZ2 और Xperia XZ2 Compact हुआ लॉन्च, जानिए खासियत

- in गैजेट
Sony मोबाइल ने बर्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अपने 2 नए फ्लैगशिप फोन Sony Xperia XZ2 और Xperia XZ2 Compact पेश किए हैं। दोनों फोन के खासियत की बात करें तो इनमें HDR डिस्प्ले दी है और सोनी ने खुद का एडवांस्ड मोशन आईकैमरा तकनीक का इन फोन में इस्तेमाल किया है। साथ ही दोनों फोन वाटर और डस्टप्रूफ हैं, दोनों में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। सोनी ने कहा है कि सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड2 और एक्सपीरिया एक्सजेड2 कॉम्पैक्ट मार्च के अंत तक ग्लोबल बाजार में उपलब्ध होंगे।
2 नए फ्लैगशिप फोन Sony Xperia XZ2 और Xperia XZ2 Compact हुआ लॉन्च, जानिए खासियत
सोनी एक्सपीरिया XZ2 में 5.7 इंच की फुल एचडी+ HDR डिस्प्ले, सिंगल और डुअल सिम सपोर्ट, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। कैमरे की बात करें तो इसमें 19 मेगापिक्सल का मोशन आई ऑटोफोक्स रियर कैमरा है जो 4k HDR रिकॉर्डिंग कर सकता है और इसमें 8x डिजिटल जूम है। वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन में 3180mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB Type-C (3.1), ब्लूटूथ 5.0, NFC, Wi-Fi, GPS, GLONASS, वायरलेस चार्जिंग, फिंगरप्रिंट सेंसर है।

वीडियो: फ्लाइट में अचनाक बैग में लगी आग, अफरा-तफरी के बीच एयर होस्टेस ने किया ऐसा

Sony Xperia XZ2 Compact में भी सिंगल/डुअल सिम सपोर्ट, 5 इंच की फुल एचडी प्लस HDR डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है जिसे 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। कैमरे की बात करें तो इसमें भी 19 मेगापिक्सल का मोशन आई ऑटोफोक्स रियर कैमरा है जो 4k HDR रिकॉर्डिंग कर सकता है। वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन में 2870mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB Type-C (3.1), ब्लूटूथ 5.0, NFC, Wi-Fi, GPS, GLONASS, वायरलेस चार्जिंग, फिंगरप्रिंट सेंसर है। कंपनी ने किसी भी फोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया है।

You may also like

10,000 रुपये से भी कम कीमत में इस भारतीय कंपनी ने लॉन्च किया अपना लैपटॉप

नई दिल्ली। भारतीय निर्माता कंपनी RDP ने अपना सबसे