वीडियो: फ्लाइट में अचनाक बैग में लगी आग, अफरा-तफरी के बीच एयर होस्टेस ने किया ऐसा

- in ज़रा-हटके, वायरल

चीन की डोमेस्टिक फ्लाइट में तीन घंटे की देरी हुई क्योंकि बैग में रखे पॉवर बैंक में आग लग गई थी. ये आग तब लगी जब यात्री प्लेन पर चढ़ रहे थे. आग लगते ही प्लेन में अफरा-तफरी मच गई थी. आग को जल्द की काबू कर लिया गया. किसी की भी हताहत होने की खबर नहीं है. 
वीडियो: फ्लाइट में अचनाक बैग में लगी आग, अफरा-तफरी के बीच एयर होस्टेस ने किया ऐसा
ये वीडियो एक यात्री ने रिकॉर्ड किया है. नजर आ रहा है कि एक लगेज में आग लगी हुई है. क्रू मेंबर आग बुझाने की कोशिश में लग गया. वहीं कुछ पैसेंजर्स भी आग बुझाने के लिए आ गए. आग बुझाने के लिए पानी की बोतल फेंकी गई और तो और जूस से भी आग को बुझाने की कोशिश हुई. कुछ ही सेकंड में आग को काबू में कर लिया गया.

इस खतरनाक टैलेंट को देख आपके होस उड़ जायेंगे, देखें विडियो

हादसा होने के बाद चीन के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म वीबो पर तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गया. पुपल्स डेली चाइना की खबर के मुताबिक, ये हादसा तब हुआ जब चीन दक्षिणी विमान उड़ान शंघाई के लिए उड़ने जा रहा था. ग्वांगहऊ में प्लेन में बैग में रखे पॉवर बैंक में आग लग गई. Channel NewsAsia की खबर के मुताबिक, हादसा CZ3539 फ्लाइट में हुआ. अचानक फ्लाइट में एक बैंग से आग निकलने लगी थी. एयरलाइन के स्टेटमेंट के मुताबिक, फायर और सेक्यूरिटी डिपार्टमेंट की मदद से आग पर काबू पाया गया. 

 

 

You may also like

बिलासपुर घटना को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है’

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में