8 साल बाद फिर नही बनी अभिषेक-ऐश्वर्या की जोड़ी, जानिये वजह

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अंतिम बार साथ में साल 2010 में मणि रत्नम की फिल्म ‘रावण’ में नजर आए थे. उसके बाद कई फिल्ममेकर्स ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से एक साथ कास्ट करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई. हालांकि कुछ दिनों से यह चर्चा तेज थी कि दोनों एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं, लेकिन लगता नहीं है ऐसा हो पायेगा.

ऐश्वर्या राय बच्चन

सूत्रों के मुताबिक, अभि और ऐश, शैलेश आर सिंह के साथ फिल्म करने वाले थे. अभिषेक इस फिल्म के लिए फाइनल भी हो गए थे. फिल्म के लिए ऐश्वर्या और उनकी टीम से बातचीत भी जारी थी. हालांकि इस फिल्म को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है.

फिल्म में दोनों पति-पत्नी की भूमिका में थे, जो कि पुलिस थे. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में दोनों राजनीतिक दाव-पेंच में फंस जाते हैं. डीएनए ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है- ‘ऐश बहुत सोच-समझ कर अपनी फिल्में चुनती हैं. उन्हें स्क्रिप्ट से शिकायत थी और वो उसमें बदलाव चाहती थीं, जो हो नहीं पाया. इसी बीच उन्होंने रात और दिन का रीमेक साइन कर लिया. अभिषेक ने भी कुछ फिल्में साइन कर ली. अभि और ऐश को साथ लाने की योजना थी, लेकिन ऐश के पीछे हट जाने से अभिषेक ने भी फिल्म छोड़ दी.  साथ ही बजट की भी समस्या थी.’

Back to top button