14 साल की नाबालिग का किया गैंगरेप फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

महिला सुरक्षा को लेकर किए जा रहे योगी सरकार के सारे इंतजाम नाकाफी साबित हो रहे हैं. ताजा मामला अब यूपी के बुलंदशहर का है जहां खेत में सब्जी तोड़ने गई एक 14 साल की नाबालिग किशोरी को तीन युवकों ने खेत में बंधक बना अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

आनन-फानन में पुलिस ने मामला दर्ज कर जहां पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया है. वहीं गैंगरेप के तीन नाबालिग आरोपियों और वीडियो वायरल करने वाले चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल 3 दिसंबर को जब यह नाबालिग किशोरी खेत में रोजाना की तरह सब्जी तोड़ने गई थी तब गांव के ही इन तीन दरिंदों ने इस किशोरी को बंधक बनाकर अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोप है कि दरिंदों ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी. पुलिस की मानें तो पीड़िता के चाचा ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

बता दें कि आग के हवाले की गई उन्नाव रेप पीड़िता की देर रात नई दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आखिरी सांसे लीं. अस्पताल के बर्न एवं प्लास्टिक सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. शलभ कुमार ने बताया, ‘‘शाम से उसकी हालत बिगड़ने लगी. रात 11 बजकर 10 मिनट पर उसे दिल का दौरा पड़ा. हमने बचाने की कोशिश की लेकिन रात 11 बजकर 40 मिनट पर उसकी मौत हो गई.’’

जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा. कहा जा रहा है पीड़िता के शव को एयरलिफ्ट कर उन्नाव लाया जाएगा.

एबीपी न्यूज से बातचीत में पीड़िता की बहन ने कहा, ”हमारे साथ इंसाफ नहीं हुआ, अभी तक कोई मिलने भी नहीं आया. हम चाहते हैं हमारे साथ इंसाफ हो और मुजरिमो को सजा मिले.’

Back to top button