101 साल बाद राहु-केतु ने छोड़ा इन राशियों का साथ, अब आएगी खुशिया ही खुशिया होगा धन लाभ

मित्रों इस दुनिया में हर एक मनुष्‍य किसी न किसी वजह से हमेशा ही परेशान रहता है,वहीं अगर ज्‍योतिष विद्या की माने तो ऐसी स्थितियां ग्रहों की चाल पर निर्भर करती है क्‍योंकि ग्रह निरंतर अपनी चाल से हम लोगों पर हमेशा ही अपना प्रभाव डालते रहते है,इसी क्रम में इस बार पूरे 100 वर्षो पश्‍चात एक ऐसा संयोग बन रहा है जिसमें राहु केतु के प्रकोप से 4 राशियां मुक्‍त हो रही है इनके जीवन में अपार खुशियों का संचार होने वाला है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अब तक इन राशियों में काफी दिक्‍कते हुई है पर इस बार ग्रहों के परिवर्तन होने से अग तक चली आ रही सभी समस्‍यायों का समाधान होने वाला है साथ ही राहु केतु के प्रकोप से मुक्ति मिलने वाली है। धन संबंधी समस्‍याये भी खत्‍म होने वाली है। जिन राशियों की आज हम बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है ….

तुला राशि : आज के दिन इन्हें हर वो चीजें मिल सकती है जिसकी ये ख्वाइश करते हैं अब इनको वे खुशियां मिल सकती है जिसकी इन्होंने कभी कल्पना भी नही की ऐसा माना जा रहा है कि आज के दिन इन पर कुबेर महाराज की बहुत ही बड़ी कृपा बन रही है और इनकी सभी मनोकामनाएं पूरी होने वाली है।

सिंह राशि : राहु-केतु की कृपा आपके परिवार में सुख और शांति का माहौल बना रहेगा आपके घर के क्लेश दूर होंगे अगर आपका कोई धन कहीं फस गया हो, प्यार के मामले में भी आप काफी भाग्यशाली रहेंगे छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी बस थोड़ी सी मेहनत करने की जरूरत है और आप अपनी मंजिल को पा सकते हैं तो वह आपको वापस मिल सकता है

कन्या राशि : अब आपको परिवार वालों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे परिवार में खुशियां छाई रहेगी सरकारी नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं किसी भी नए कार्य को करने से पूर्व परिवार वालों एवं मित्रों की राय अवश्य लें और इस नए कार्य को शुरू करने से पहले अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद अवश्य लें।

धनु राशि : अब परिवार के सभी सदस्यों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे पैसे रखने की जगह पर घी का दीपक लगाएं कि आपके लिए अच्छा रहेगा दांपत्य जीवन सुख में रहेगा विद्यार्थियों को सावधान रहने की आवश्यकता है,इस सप्ताह के दौरान आप की सेहत में भी उतार चढ़ाव आ सकता है,विद्यार्थियों के लिए यह समय थोड़ा नकारात्मक हो सकता है।

Back to top button