होटल के कमरे में वन विभाग के कर्मचारी का पंखे से लटका मिला शव

उत्तरकाशी के नागणी चिन्यालीसौड़ स्थित एक होटल के कमरे में वन विभाग के कर्मचारी का शव पंखे से लटका मिला। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानते हुए पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि जोगियाना भानियावाला देहरादून निवासी नरेंद्र सिंह (38) पुत्र मुकुंद सिंह टिहरी वन विभाग में वन रक्षक के पद पर लंबगांव में तैनात था। अपने परिवार के साथ वह सूलीठांग चिन्यालीसौड़ में किराए पर कमरा लेकर रहता था।

यह भी पढ़ें: लोगों के बीच आग लगा रहा है समंदर में नहाते हुए भूमि पेडनेकर का ये वीडियो, बोलीं…

बुधवार रात को वह चिन्यालीसौड़ आया तो नागणी स्थित एक होटल में कमरा लेकर ठहरा था। सुबह होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को उसका शव पंखे से लटके होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

होटल कर्मचारियों ने पूछताछ में बताया कि रात को उसके साथ जुणगा निवासी विरेंद्र कुमाईं और बिजल्वाण मोहल्ला चिन्यालीसौड़ निवासी प्रवीण बिजल्वाण भी आए थे। दोनों व्यक्ति रात में खाने-पीने के बाद चले गए थे। सुबह करीब नौ बजे जब होटल कर्मचारियों ने दरवाजे को धक्का दिया, तो वह खुला था और भीतर नरेंद्र सिंह पंखे से लटका मिला।

बताया जा रहा है कि वन कर्मी शराब पीने और जुआ खेलने का आदी था और परिवार में भी उसका विवाद होता था। वह जब भी चिन्यालीसौड़ आता था, तो अधिकांशत: होटल में ही ठहरता था। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है।

Back to top button