हैदराबाद रेप: साउथ के निर्माता ने डाला बेहूदा पोस्ट, कहा-लड़कियां पर्स में रखें कंडोम

तेलंगाना दुष्कर्म की घटना से पूरा देश गुस्से में है। वहीं विशाखापट्‌टनम के एक फिल्म मेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करके बेशर्म बयान दिए हैं। डेनियल श्रवण नाम के इस फिल्म निर्माता ने लिखा है- लड़कियों को 100 डायल करने की जगह लिखा है- 100 डायल करने की जगह अपने पर्स में कंडोम रखें। कंडोम का प्रयोग कर खुद को बचाएं। महिलाओं की सुरक्षा केवल कंडोम के साथ ही संभव है, निर्भया एक्ट के जरिए नहीं। 

फेसबुक पर की गई डेनियल की पोस्ट में लिखा था- 

बलात्कार गंभीर बात नहीं, लेकिन हत्या अक्षम्य है। रेप के बाद हत्या को रोकिए। रेपिस्ट की इस शैतानी सोच के लिए समाज और महिला संगठन जिम्मेदार हैं। यदि कोर्ट, सरकार और कानून रेप के लिए क्षमा कर देती है तो वे रेप के बाद हतया करने का विचार नहीं कर करेंगे। क्रूर हत्याओं के लिए असली गुनहगार की जगह समाज और महिला संगठन ही वास्तविक अपराधी हैं। हिंसा के बिना रेप को लीगल कर देना ही इस तरह की हत्याओं को रोकने का रास्ता है। इससे एक रेपिस्ट समाज और कानून के डर से बाहर आ जाएगा। और पीड़ित को जिंदा छोड़ देगा। इस संदर्भ में तो हत्या से बेहतर रेप है। निर्भया और प्रियंका केस में कोई न्याय नहीं हो रहा है। रेप का एजेंडा रेपिस्ट की सेक्सुअल जरूरतों को पूरा करना है, उस समय के आधार पर वह महिला और पुरुष कोई भी हो सकता है, कुछ कहा नहीं जा सकता। तर्क ये है.. रेपिस्ट इस डर से क्रूर नहीं होगा कि यदि केवल रेप को समाज, कानून और कोर्ट इग्नोर कर देता है। सरकार को 18 साल उम्र पार कर चुके लोगों के लिए एक उपाय करना चाहिए, रेप के बाद मारो मत या हिंसा के बिना ही रेप करो। इसके अलावा डेनियल ने एक नोट भी लिखा था- मैं रेप को बढ़ावा नहीं दे रहा, लेकिन महसूस कर रहा हूं कि लड़की की जिंदगी बचाने का यही सही रास्ता है।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद गैंग रेप मामले में देश के एकमात्र जल्लाद ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

होटल में लड़कियों पर नोटों की बारिश, नगर निगम ने चलाया बुल्डोजर

और भी बेहूदा बातें लिखीं :  इसके अलावा डेनियल के कुछ कमेंट्स भी वायरल हुए हैं जिनमें उसने लिखा था- 100 डायल करने की जगह अपने पर्स में कंडोम रखें। कंडोम का प्रयोग कर खुद को बचाएं। महिलाओं की सुरक्षा केवल कंडोम के साथ ही संभव है, निर्भया एक्ट के जरिए नहीं। जब एक यूजर ने उससे पूछा कि क्या वो यह सलाह अपने घर की महिलाओं को भी यही सलाह देगा तो डेनियल ने रिप्लाय किया- अगर मेरी फैमिली से कोई इस कठिन हालात में फंसता है तो मैं यही अपने परिवार की महिलाओं से भी कहूंगा।

बाद में लिखा- फिल्म के डायलॉग थे : हालांकि डेनियल के ये सभी पोस्ट अब उसके सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट हो चुके हैं। लेकिन वे इंटरनेट पर वायरल हैं। इसके बाद श्रवण डेनियल नाम के फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट भी वायरल हुआ है जिसमें लिखा है- दरअसल हुआ क्या है, मैं वह सभी डायलॉग, एक फिल्म के विलेन के लिए लिख रहा था। जिसे मैं डायरेक्ट करने जा रहा हूं, लेकिन लोगों ने उसे गलत समझ लिया। मैं माफी चाहता हूं उसके लिए। यह मेरे विचार नहीं हैं। किसी को आहत करने का भी कोई इरादा नहीं था। 

सेलेब्स ने भी जमकर लताड़ा : डेनियल की यह पोस्ट साउथ एक्ट्रेस चिन्मयी श्रीप्रदा ने भी शेयर की थी। इसके बाद एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने भी इसे शेयर किया और पूछा- डेनियल श्रवण कौन है। इसे मेडिकल हेल्प की जरूरत है। कोई इसे जोरदार चोट मारे ताकि इसके दिमाग की कब्ज दूर हो जाए। 

चिन्मयी श्रीप्रदा ने डेनियल के पोस्ट के स्क्रीन शॉट्स शेयर करते हुए लिखा है कि विचार तेलुगु में हैं। मूल रूप से इन पुरुषों ने विचार दिए हैं बलात्कार के बाद हत्या को रोकने के लिए करें। महिला संगठन बलात्कार का कारण हैं। बलात्कार जघन्य नहीं है, हत्या जघन्य है।

Back to top button