हैदराबाद गैंग रेप मामले में देश के एकमात्र जल्लाद ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

बीते दिनों हैदराबाद में महिला डॉक्टर की सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आने के बाद से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. इस बीच दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने के साथ जल्द से जल्द फांसी देने की मांग तेज हो गई है. इसमें निर्भया केस के दोषी भी शामिल हैं. इस बीच देश में फिलहाल इकलौते बचे फांसी देने वाले जल्लाद पवन सिंह ने इस मुद्दे पर अपनी बेबाक टिप्पणी की है.

अपने बयान में पवन ने कहा-‘निर्भया के सामूहिक दुष्कर्म और उसकी हत्या के दोषियों को जितनी जल्दी हो उतना जल्दी फांसी पर लटका देना चाहिए. ‘यह एक तरह से ऐसे अपराधियों को कड़ा संदेश होगा कि ऐसा कृत्य करने पर उन्‍हें भी फांसी की सजा मिलेगी.’ साथ ही पवन का कहना है कि हैदराबाद में डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में भी जल्द से जल्द सजा का कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए, तभी इस तरह के भीषण अपराध कम होंगे. जब तक ऐसे अपराधियों को फांसी पर नहीं लटकाया जाएगा, जब तक कानून के प्रति डर नहीं पैदा होगा.

रिजर्व बैंक ने मोदी सरकार को दिया बड़ा झटका, GDP ग्रोथ अनुमान घटाकर…

इस मामले को लेकर मेरठ में रह रहे देश के इकलौते जल्लाद पवन का कहना है कि अगर समय पर निर्भया के दोषियों को सजा के रूप में फांसी दे दी गई होती तो हैदराबाद में डॉक्टर के साथ दरिंदगी के बाद उसकी हत्या नहीं को गई होती और उसकी जान बच जाती. निर्भया केस में फांसी में देरी के मसले पर पर जल्लाद पवन ने कहा कि दोषियों को तिहाड़ में क्यों रखा जा रहा है? ऐसे दोषियों को फांसी पर लटकाकर अन्य आपराधिक मानसिकता को लोगों को संदेश दिया जाना चाहिए. साथ ही पवन ने यह भी कहा- ‘मैं निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने के लिए तैयार हूं ,मुझे इसकी तैयारी के लिए एक-दो दिन चाहिए, बस. मैं एक ट्रायल दूंगा और फिर फांसी होगी.’

Back to top button