हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, AirAsia ने बेहद सस्ता किया अपना किराया…

जेट एयरवेज और एयर एशिया के बाद अब इंडिगो एयरलाइंस ने सस्ता ऑफर पेश किया है. कंपनी डोमेस्टिक और इंटरनेशनल दोनों फ्लाइट पर ऑफर दे रही है. डोमेस्टिक रूट का किराया 899 और इंटरनेशनल रूट का किराया 3,399 से शुरू हो रहा है. इंडिगो की यह पेशकश आज से शुरू हो रही है जो 13 जनवरी तक चलेगी. ‘न्यू ईयर न्यू सेल’ ऑफर के तहत पैसेंजर्स 24 जनवरी से 15 अप्रैल 2019 तक सफर कर सकते हैं. हालांकि, बुकिंग के दौरान कितनी सीटों पर यह ऑफर लागू होगा इसके बारे में वेबसाइट पर किसी तरह की जानकारी नहीं है.

999 रुपये के टिकट में सभी चार्ज शामिल हैं. टिकट किसी भी चैनल के जरिए बुक कराई जा सकती है. अगर MobiKwik के जरिए टिकट बुक कराई जाती है तो कुछ कैशबैक अलग से भी मिलेगा. ऑफर केवल नॉनस्टॉप फ्लाइट पर लागू होगा. लेकिन, बुकिंग आज से 13 जनवरी के बीच करानी होगी.

इंडिगो को विश्व का सबसे तेजी से विकास करने वाला विमान कंपनी माना जाता है, जिसके पास 200 विमान हैं. रोजाना 1300 फ्लाइट उड़ान भरती है जो 52 डोमेस्टिक और 15 इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर पहुंचती है.

यह ऑफर आज से 13 जनवरी के बीच टिकट बुक कराने पर ही मिलेगा. बुकिंग टिकट पर यात्रा 24 जनवरी से 15 अप्रैल के बीच करनी होगी. उसके बाद या इससे पहले यात्रा करने पर ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा. इस ऑफर के साथ दूसरे किसी ऑफर का लाभ नहीं उठाया जा सकता है. साथ ही यह नॉन ट्रांसफरेबल, नॉन एक्सचेंजेबल और नॉन रिफंडेबल है.

Back to top button