हर शनिवार नींबू मिर्च खरीदती है बिपाशा अाैर करती है एेसे टाेटके…….

इसी तरह आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताते हैं जो थोड़े अंधविश्वासी हैं। इसके चलते वो अजीबो-गरीब हरकतें भी करते हैं।हर शनिवार नींबू मिर्च खरीदती है बिपाशा अाैर करती है एेसे टाेटके.......

सनी लियोन, का एक ऐसा वीडियो हुआ वायरल जिसे देख कर सनी को आ गया रोना

बिपाशा बासु- बिपाशा बुरी नजर पर बहुत विश्वास करती हैं इसलिए वो हर शनिवार को नींबू और मिर्च खरीदती हैं। फिर उसे अपनी कार पर लटकाती हैं। ये उन्होंने अपनी मां से सीखा है और उनका ये उपाय कभी फेल नहीं होता है सिर्फ बिपाशा ही नही अाैर एक्टर करते है कुछ एेसा..

अमिताभ बच्चन- बिग बी को हर हिंदुस्तानी की तरह क्रिकेट उन्हें बहुत पसंद हैं। लेकिन वो कभी भी भारत का मैच नहीं देखते हैं। बिग बी का मानना है कि जब भी वो मैच देखते हैं तब-तब भारत मैच हार जाता है। साथ ही वो एक नीलम की अंगूठी भी पहनते हैं। बिग बी इस अंगूठी को अपने लिए लकी मानते हैं।

शाहरुख खान- किंग खान को नंबर्स में बहुत विश्वास है। वो अपनी हर गाड़ी का नंबर 555 जरूर रखते हैं। इतना ही नहीं फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के पोस्टर में इस्तेमाल हुई बाइक की नंबर प्लेट पर भी 555 अंक दिखाई दिए। जिससे फिल्म हिट हो जाए और ऐसा हुआ भी। 

विद्या बालन- विद्या बालन एक बहुत अजीब सी चीज पर बड़ी शिद्दत से यकीन करती हैं। अब उनका ये ऑबशेसन किसी और ही लेवल पर पहुंच गया है। दरअसल, विद्या बालन पाकिस्तानी ब्रांड हाशमी के काजल की दीवानी हैं। यहां तक कि वो इस ब्रांड का काजल और आई लाइनर लगाए बिना बाहर नहीं निकलती हैं। ये इस काजल को अपने लिए लकी मानती हैं।

अभिषेक बच्चन- जिस तरह बिग बी क्रिकेट के शौकीन हैं उसी तरह अभिषेक बच्चन भी कई स्पोर्ट्स जैसे क्रिकेट और फुटबॉल के फैन हैं। जब भी क्रिकेट या फुटबॉल का मैच होता है तो बिना हिले कुर्सी का मुंह एक तरफ किए बैठे रहते हैं। उनका मानना है कि कुर्सी का मुंह कहीं और घुमाने से उनकी फेवरेट टीम मैच हार जाती है।

शिल्पा शेट्टी- शिल्पा शेट्टी की टीम राजस्‍थान रॉयल्स जब भी क्रिकेट खेलती है तो वो उसे जिताने के लिए दो घड़ियां पहनकर स्टेडियम पर जाती हैं। इतना ही नहीं जब विरोधी टीम बैटिंग कर रही होती है तो वो हमेशा क्रॉस लेग करके बैठती हैं। जब उनकी टीम बैटिंग करती है तो वो नॉर्मल बैठती हैं।

 
 
 
Back to top button