हर तरफ हो रही दीपिका पादुकोण की ‘सौतन’ की चर्चा, ‘घूमर’ गाने ने बंद कर दी सबकी बोलती

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की चर्चा जोरों पर है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला. इसके बाद रिलीज हुए दीपिका पादुकोण के गाने ‘घूमर’ ने सबकी बोलती बंद कर दी. दरअसल, इस गाने में दीपिका इतनी खूबसूरती से डांस कर रही थीं कि दर्शक उनकी अदाओं के दीवाने हो गए. लोगों की निगाहें सिर्फ और सिर्फ दीपिका पर टिकी थीं, ऐसे में ज्यादातर लोगों ने गाने के एक फ्रेम में दिखीं उनकी ‘सौतन’ को इग्नोर कर दिया. ‘पद्मावती’ की कहानी रानी पद्मिनी पर आधारित हैं, जिनकी शादी चितौड़ के राजपूत राजा महरावल रतन सिंह से हुई थीं. पद्मिनी रावल सिंह की दूसरी पत्नी थीं. उनकी पहली पत्नी का नाम रानी नागमती था, फिल्म में रानी नागमती का किरदार एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका निभा रही हैं.हर तरफ हो रही दीपिका पादुकोण की 'सौतन' की चर्चा, 'घूमर' गाने ने बंद कर दी सबकी बोलती

रानी नागमती के रॉयल लुक की झलक भंसाली प्रोडक्शन के ट्विटर पेज पर दिखाई गई है. तस्वीर में अनुप्रिया शाही अंदाज में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

30 साल की अनुप्रिया पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं. 2013 में उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी. इसके बाद वे ‘पाठशाला’, ‘बॉबी जासूस’, ‘ढिशुम’, ‘डैडी’ जैसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/BXNY_EqB0Oh/

View this post on Instagram

#fullmoon #wonderingme pic courtesy @vaibhavrajgupta

A post shared by Anupria Goenka (@goenkaanupriya) on

View this post on Instagram

#firstpostoninstagramever

A post shared by Anupria Goenka (@goenkaanupriya) on

फिल्म ‘पद्मावती’ का गाना घूमर इन दिनों सबकी जुबान पर चढ़ा हुआ है. 5 दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने तो अब तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में 1.47 मिनट में आपको अनुप्रिया की रॉयल झलक देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें: 4 वर्षीय प्रिंस जॉर्ज को आईएस ने दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़े: मुख्यमंत्री रूपाणी राहुल को बताया चमगादड़ों के नेता और कहा- नहीं दिखता विकास

देखें, घूमर का वीडियो…

रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

Back to top button