स्ट्रांग सेक्स लाइफ के लिए हमेशा अपनाए ये पोजीशन, नहीं आएगा बुढ़ापा

अक्सर ऐसा देखा गया है कि महिलाएं सेक्स करने के बाद भी चरम सुख का एहसास नहीं कर पाती हैं। ऐसे में उनके पार्टनर्स भी बिल्कुल एन्जॉय नहीं कर पाते। अगर आपके साथ भी ऐसा है और आप चाहते हैं कि आप और आपकी पार्टनर अच्छे से सेक्स को एन्जॉय कर पाएं तो आपको अपनी सेक्स लाइफ और रोमांचक बनाने के लिए नए सेक्स पोजिशन जरुर ट्राई करना चाहिए। आइये आज हम आपको बताते हैं उन सेक्स पोजिशंस के बारे में जिनके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा

लोटस पोजिशन में आप दोनों को लोटस यानी कमल के फूल जैसी आकृति बनानी होती है। इसमें महिला को पुरुष की गोद में बैठना होता है। लोटस पोजिशन में पुरुष पलथी मारकर बैठता है। इसके बाद महिला उसकी गोद पर उल्टा होकर बैठती है, जिससे महिला और पुरुष का मुंह एक दूसरे के सामने आ जाता है। इस पोजिशन में इंटीमेसी और पेनिट्रेशन दोनों ही ज्यादा होता है।

क्रैब वॉक पोजिशन में दोनों पार्टनर हाथों का सहारा लेते हुए आमने सामने बैठते हैं। फिर महिला पुरुष के पास बढ़ती है और अपने पैरों को उसके के कंधों पर रख देती है।

पीरियड्स के दौरान लडकिया अपने प्राइवेट पार्ट पर लगाये लिपस्टिक, फिर भूल जाएं महीने के उन दिनों को..

डॉग स्टाइल में महिला डॉग के स्टाइल में नीचे जाती है मेल पार्टनर पीछे से आता है। ऐसी ही और भी कई पोजिशंस हैं जिनको जानने के बाद आप अपनी सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद भी ले पाएंगे और साथ में सेक्स करते हुए बोर भी नहीं होंगे। इसके साथ आपको इस बात का भी ध्यान रखना पड़ेगा कि आपकी पार्टनर चरम सुख का एहसास नहीं कर पाती हैं। ऐसे में आपको ऐसे तरीके भी अपनाने पड़ेंगे जिससे पार्टनर चरम सुख तक पहुंच सके।

Back to top button