# Kishing Video अभी-अभी: दीपिका और प्रियंका का रोमांस वीडियो वायरल हुआ, लोगो के उड़े होश

इन्ह दिनों सोशल मीडिया पर दीपिका और प्रियंका के किसिंग वीडियो काफी धूम मचा रही है। इस वीडियो को फेसबुक पर काफी पसंद किया या रहा है। ये तो सब जानते ही है ये दोनों कितनी अच्छी दोस्त है। लेकिन ये बॉलीबुड की सुन्दर और हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की फ्रेंडशिप हमेशा चर्चा का विषय रही है। लेकिन इस बार इन्ह दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कर आप हैरान और दंग रह जायँगे। आईये देखे आखिर क्या हुआ दीपिका और प्रियंका के बीच।

अभी-अभी: दीपिका और प्रियंका का किसिंग वीडियो वायरल हुआ, लोगो के उड़े होश

देखिए आमिर खान की हकीकत! हिरोइनों के साथ ही नहीं उनकी बेटियों के साथ भी करते हैं ये घिनौना काम

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ जाएगा और शायद आप भी इस  वीडियो को देख कर दंग  जायंगे। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा को सिगरेट पीते दिखाया गया है। और इतना ही नहीं वल्कि दीपिका और प्रियंका इस वीडियो में आपस में किस करते नज़र आ रहे है।

वीडियो में आप प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को एक दूसरे से किस करते दिखाया गया गया है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है आपको बता दे  वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की तस्वीरें जोड़ कर इन्हे किस करते दिखाया गया है। खबरों के अनुसार इस वीडियो को किसी फैन ने बनाया है। जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही है इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। आईये देखे वीडियो में। .

यहाँ है एक ऐसा गांव, जहाँ लडकियां शादी को तरसती है पर नही मिलता कोई मर्द

 

Back to top button