देखिए आमिर खान की हकीकत! हिरोइनों के साथ ही नहीं उनकी बेटियों के साथ भी करते हैं ये घिनौना काम

मशहूर कौन नहीं होना चाहता, ऐसे में कई लोग कई तरह के तरीके आजमाते हैं. कोई अपनी किस्मत (luck) पर विश्वास करते हैं तो कुछ टोटकों पर. वैसे भी अक्सर माना जाता है कि बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood stars) इन सब बातों से परे होते हैं और अंधविश्वास जैसी चीज़ पर वो भरोसा नहीं करते हैं. लेकिन बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे एक्टर्स मौजूद हैं जो इन बातों पर भरोसा करते हैं.

देखिए आमिर खान की हकीकत! हिरोइनों के साथ ही नहीं उनकी बेटियों के साथ भी करते हैं ये घिनौना काम

अभी अभी: इस बड़े अभिनेता की कार एक लॉरी से टकराने से हुई मौत, बॉलीवुड में शोक कि लहर

आजकल मशहूर होने के लिए स्टार क्या-क्या नहीं करते है. इसके लिए हर किसी स्टार का अलग-अलग नज़रिया होता है लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि कोई हाथ पर थूक दे और वो नंबर वन हीरोइन (Heroine) बन जाए. नहीं ना, लेकिन ये सच है, और इससे भी हैरानी वाली बात है कि ये बात किसी और के बारे में नहीं बल्कि सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan)के बारे में है.

आमिर खान आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म दंगल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आमिर ने हाल ही में मामी फिल्म फेस्टीवल के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने आजतक जिस किसी भी को-स्टार के हाथ पर थूका है वो काफी मशहूर हुई है और नंबर वन बन गई है. आमिर की इस बात की गवाह तो उनकी फिल्म जो जीता वहीं सिकंदर की पूरी टीम है, जिनमें सबसे उपर हैं उनकी को एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja bedi) और इनको इस बात का इंतजार कर रही थी कि आमिर कब उसकी बेटी आलिया के हाथ पर थूकेंगे.

बारी-बारी सबने मेरा रेप किया, अंत में मेरी 8 महीने की बच्ची को यह कहकर फेंक दिया कि ये “बहुत रोती है”

इतना ही नहीं, वो अपनी बेटी को बोलती भी हैं कि तुम जाओ आमिर अंकल से मिलो. जब वो तुम्हारे हाथ पर थूकेंगे तभी तुम आगे बढ पाओगी. आपको ये सुनकर अजीब लग रहा है लेकिन ये सचाई है. बता दें कि जिस तरह से मौसम में बदलाव आसानी से आता है, ठीक उसी तरह अभिनेता आमिर खान अपने शरीर में उतनी ही तेजी से ले आते हैं बदलाव.

जब आमिर खान ने ‘दंगल’ के दौरान अपना वजन बढ़ाया था, तब उन्होंने सभी को चौंका दिया था. उसके बाद आमिर ने नई फिल्म के लिए उस बढ़े हुए वजन को उतनी ही तेजी से घटा कर था, हर किसी को हैरत में डाल दिया है.

Back to top button