सुरेश रैना के पांव छूने सिक्योरिटी तोड़कर मैदान पर दौड़ा ‘रैना’

कानपुर का ग्रीनपार्क स्टेडियम उस समय ठहाकों से गूंज गया जब गुजरात लायन्स की टीशर्ट पहने ‘रैना’ दौड़कर सुरेश रैना के पांव छूने पिच पर पहुंच गया। बुधवार को खेले गए आईपीएल-10 मुकाबले के दौरान सुरेश रैना का एक फैन हद से ज्यादा गुजर गया।

सुरेश रैना के पांव छूने सिक्योरिटी तोड़कर मैदान पर दौड़ा ‘रैना’

उसे पकड़ने की तमाम कोशिशें की गईं लेकिन उसकी रफ्तार इतनी तेज थी कि कोई पकड़ नहीं सका। जो लड़का पिच पर कूदा उसने गुजरात लायन्स की टीशर्ट पहने हुई थी जिसकी वजह से पहले तो सिक्योरिटी ऑफिसर्स को ये लगा कि वह टीम का ही कोई प्लेयर है लेकिन जब उसने पिच पर दौड़ लगाना शुरू कर दिया तो सबको शक हो गया। 

ये भी पढ़ें: सचिन ने किया बड़ा खुलासा, सबसे पहले इन्होने भरी थी ‘सचिन-सचिन’ की हुंकार

ये नजारा देख पूरा ग्रीनपार्क स्टेडियम ठहाकों और हूटिंग से गूंज उठा। वहीं रैना ने अपने फैन से मुलाकात कर उसे बाहर जाने को कहा। फिर भी वो लड़का नहीं गया तो अंपायर को आगे आकर उसे मैदान से बाहर निकालने की कोशिश शुरू हुई। सुरक्षाव्यवस्था को दरकिनार करते हुए खिलाड़ी से मिलने पिच पर पहुंचे इस फैन पर गुजरात लायन्स के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की हंसी छूट आई। सुरेश रैना से मिलने और पांव छूने के बाद ये लड़का बेहद खुश नजर आया। 

थोड़ी ही देर बाद उसे उसकी गलती का अहसास सिक्योरिटीवालों ने करा दिया। उसे मैदान से ही नहीं स्टेडियम से भी बाहर निकाल दिया गया। 

Back to top button