सिद्धू के अरमानों पर बीजेपी ने फेरा पानी, दिया बड़ा झटका

नई दिल्ली। नवजोत सिंह सिद्धू के सियासी कद को देखते हुए सभी पार्टियां उन्हें अपने खेमे में करने के लिए दांव चला रही हैं। बयानों की मीठी गोलियां दी जा रही हैं। हालांकि, अभी तक सिद्धू ने कोई गोली खाई नहीं है लेकिन उनके हाथ में कुछ गोटियां जरूर हैं। सिद्धू ने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया। लेकिन वो अभी भी पार्टी में बने हुए हैं। समस्या ये है कि अगर सिद्धू भाजपा से इस्तीफा देते हैं तो उन पर विश्वासघात का आरोप लगेगा।

सिद्धू के अरमानों पर बीजेपी ने फेरा पानी, दिया बड़ा झटका
नवजोत सिंह सिद्धू को भाजपा नहीं निकालेगी पार्टी से

बीजेपी से इस्तीफा दिया या फिर कब देंगे इस्तीफा जैसे सवालों पर वो शेर और शायरी के सहारा लेकर बच निकलते हैं। लेकिन उनकी हमनाम पत्नी इस मामले में उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हैं। नवजोत कौर सिद्धू का कहना है कि राज्यसभा से इस्तीफा मतलब पार्टी से इस्तीफा। भाजपा जो इस मामले में अभी तक शांत थी उसकी तरफ से पहली बार सिद्धू को लेकर कोई प्रतिक्रिया आई है। भाजपा ने साफ कर दिया है कि वो सिद्धू को पार्टी से नहीं निकालेगी।

बीते दिनों बीजेपी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के ओएसडी गुरदीप सिंह सप्पल ने ट्वीट किया था कि सिद्धू, मनोनीत सदस्य ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

साभार : पूरी दुनिया .कॉम 

Back to top button