सामने आया अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ पोस्टर, कुछ इस अंदाज में आए नजर

‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ की सक्सेस के बाद अजय देवगन के लिए एक और गुड न्यूज है. उनकी फिल्म ‘मैदान’ के कुछ पोस्टर जारी हुए हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. कुछ दिन पहे इसका टीजर पोस्टर आया था, जिसें कुछ फुटबॉलर्स मिट्टी में भीगे दिखाई दिए थे. इसके बाद से ही फैंस अजय देवगन के लुक का इंतजार कर रहे थे. तो इंतजार अब खत्म हो गया है. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें अजय देवगन का स्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है.

पहले पोस्टर में अजय देवगन अपने हाथ में बॉल पकड़े हुए हैं, जबकि दूसरे पोस्टर में वह बॉल किक कर रहे हैं. हालांकि लुक की बात करें तो इसमें वह डेनिम शर्ट और ट्राउजर में दिख रहे हैं.

सिंगिंग रिएलिटी शो में सारा अली खान ने पूछा ऐसा सवाल, कार्तिक भी रह गए दंग

अजय देवगन ने ट्वीट किया कि ये कहानी है इंडियन फुटबॉल के गोल्डन फेज की और सबसे बढ़िया और सक्सेसफुल कोच की. इस पोस्टर में एक टीम है, जो बारिश में भीग रही हैं और सामने अजय देवगन खड़े हैं. दूसरे पोस्टर को शेयर करते हुए अजय ने लिखा है कि बदलाव लाने के लिए अकेला भी काफी होता है.

फिल्म की बात करें तो ‘मैदान’ 1956 से 1962 के बीच इंडियन फुटबॉल टीम और उसके कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम की कहानी है. जब भारतीय टीम अपने गोल्डन पीरियड में थी. 1956 में टीम मेलबर्न ओलिंपिक में कई बड़ी टीमों को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची थी. इसके बाद टीम कभी इस स्तर तक नहीं पहुंच पाई. उस वक्त टीम इंडिया के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम थे. उन्होंने कैंसर से लड़ाई लड़ते हुए 1962 में टीम को एशियन गेम्स में गोल्ड दिलाया था. अजय देवगन इसी कोच की भूमिका निभा रहे हैं. ‘तानाजी’ के हिट होने के बाद अजय देवगन को अपनी इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं.

Back to top button