सानिया मिर्जा ने किया युवी से ऐसा मजाक कि उड़ गये सबके होश…फैंस बोले चली जाओ पाकिस्तान

क्रिकेट की दुनिया में सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह की मुलाकात भारत-बांग्लादेश सेमीफाइनल मैच में अपने एक हमशक्ल से हुई. जिसके बाद युवी ने अपने हमशक्ल के साथ फोटो खिंचवाई जिसे बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया.

 

बीसीसीआई के बाद अब भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने भी युवराज सिंह की फोटो ट्वीट करके उनका मजाक बनाया.

जिसपर युवराज ने भी ट्वीट किया. उस फोटो को शेयर करते हुए सानिया मिर्जा ने लिखा कि दोनों एक जैसे लग रहे हैं. इसपर युवराज सिंह ने लिखा, ‘ईह, नो मिर्ची.’

युवराज सिंह की यह फोटो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा है, ‘YUVSTRONG12 X 2′. बीसीसीआई पूछना चाह रही थी कि क्या दो युवराज हो गए हैं ? इसके जवाब में युवराज ने लिखा – ‘नो चांस’.

भारत-पाक फाइनल मैच से पहले टीवी पर चढ़ा विज्ञापन खुमार, 10 गुना बढ़े रेट

सानिया के ट्वीट पर उनका मजाक भी बना. कई लोगों ने उनके पाकिस्तान कनैक्शन’ का भी जिक्र किया. एक ने लिखा कि सानिया मिर्जा की टीम पाकिस्तान 18 जून को भारत से बुरी तरह हारेगी. कुछ लोग सानिया के मजाक को सीरियस भी ले गए. एक ने लिखा पाकिस्तानी से शादी करके अपनी पसंद पहले ही बता चुकी है. अब टेनिस भी वहीं से खेल, हमारे देश मे बहुत है टेनिस खेलने वाले तुम्हारी जरूरत नहीं है.

खैर युवी की इस तस्वीर को 9 हजार लाइक मिल चुके हैं और एक हजार से ज्यादा बार इसे री-ट्वीट किया जा चुका है, लेकिन युवराज को ऐसा लगता है कि उनके जैसा कोई और नहीं. तभी तो उन्होंने बीसीसीआई के इस ट्वीट का जवाब कुछ इस तरह दिया.

Back to top button