सांसद भगवंत मान ने सिद्धूू को ऊर्जा मंत्री की जिम्मेदारी संभालने की दी सलाह, और कहा…..

आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने नवजोत सिंह सिद्धूू को सलाह दी है कि वह प्रदेश के ऊर्जा मंत्री की जिम्मेदारी संभाल दें। मान ने कहा कि पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तकरार के कारण लोगों को नुकसान हो रहा है। प्रदेश में बिजली मंत्री न होने के कारण बिजली दरें बढ़ रही हैैं। सिद्धू को ऊर्जा मंत्री का चार्ज संभाल कर बिजली सस्ती करनी चाहिए। आम जनता से हो रही लूट को बंद करना चाहिए।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आप महंगी बिजली के खिलाफ आंदोलन शुरू कर चुकी है। इस आंदोलन को और तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संगरूर में होम्योपैथिक यूनिवर्सिटी की स्थापना के लिए वह केंद्रीय मंत्री से मिले हैं। उन्होंने जिले के डीसी से संपर्क करके जगह की डिटेल तैयार करनी शुरू कर दी हैं। आशा है कि जल्द ही केंद्रीय मंत्री इसे मंजूर कर देंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय बजट में कवर ही नया है, बाकी सब कुछ पुराना है। पंजाब को इससे निराशा हुई है।

यह फिल्म नहीं सियासत है, यहां नहीं चलेगा डुप्लीकेट

अभिनेता धर्मेंद्र की ओर से सनी देयोल को भगवंत मान की तरह राजनीति करने की सलाह पर मान ने उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि धर्मेंद्र संसद में उनकी ओर से किए गए कामों को देखते रहे होंगे, इसीलिए उन्होंने सनी को ऐसी सलाह दी। हम पहले दिन से कह रहे हैं कि हम राजनीति करने नहीं आए, राजनीति बदलने आए हैं। यह कोई फिल्म नहीं है कि सनी अपना डुप्लीकेट इलाके में उतार देंगे और लोग उसे सनी समझ लेंगे।

Back to top button