फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस फिल्‍म में एकसाथ नजर आएंगे शाहरुख-सलमान

नई दिल्ली। सालों बाद ‘करण अर्जुन’ की जोड़ी सलमान खान और शाहरुख खान बड़े पर्दे पर साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं? 25 साल पहले आज ही के दिन यानी 13 जनवरी 1995 राकेश रोशन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘करण अर्जुन’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

सलमान खान

सूत्रों के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म के लिए इस जोड़ी की सहमती मिल चुकी है। सूत्र ने कहा कि सलमान और शाहरुख खान को एक साथ लाने की कोशिश पहले भी बहुत बार की जा चुकी है। कई लेखकों, निर्माताओं और निर्देशकों ने ऐसा करने की कोशिश की, लेकिन कोई भी ऐसा नहीं कर सका। अंत में, संजय लीला भंसाली ने उन्हें एक शानदार स्क्रिप्ट दी, जो उन दोनों को पसंद आई है। इस प्रकार सलमान और शाहरुख इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने पर सहमत हुए।

सलमान खान

एक खबर के अनुसार, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, और शाहरुख खान ने जुहू के सोहो हाउस में प्रोजेक्ट को अंतिम रूप देने के लिए मुलाकात की। दिलचस्प बात यह है कि सलमान और संजय की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ मामले को लेकर हुए विवाद के बाद ऐसी खबर सामने आई है। फिल्म ‘इंशाल्लाह’ के लिए सलमान को आलिया भट्ट के साथ फाइनल किया गया था, लेकिन बाद में सलमान और संजय लीला भंसाली की टीम ने घोषणा की कि यह प्रोजेक्ट बैकबर्नर पर थी और सलमान इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नहीं थे। खबरों की मानें तो सलमान और संजय को वापस फिल्म के ट्रैक पर साथ लाने में शाहरुख खान की भूमिका हो सकती है।

सलमान खान

बता दें कि सलमान खान की हालिया फिल्म ‘दबंग 3’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर उतना नहीं चल पाया था, जितना अकसर उनकी फिल्मों के जरिए देखने को मिलता है। फिर भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल साबित हुई थी। इस फिल्म में सालमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मंजरेकर, अरबाज खान और सुदीप भी अहम भूमिकाओं में थे।

Also Read : अल्लू अर्जुन की इस फिल्‍म ने मचाया धमाल, तोड़ दिया बाहुबली का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

वहीं अब वह अपनी मोस्‍ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ की तैयारी में जुटे हुए हैं। यह फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं, शाहरुख को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो‘ में देखा गया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बूरी तरह से पीट गई थी।

Back to top button