अल्लू अर्जुन की इस फिल्‍म ने मचाया धमाल, तोड़ दिया बाहुबली का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘आल्हा वैकुंठप्रेमुलु’ शनिवार को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि इसने पहले ही दिन ‘बाहुबली’ के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर दिया है। जी हां, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की माने तो अब यह फिल्म सबसे बड़ी इंडियन ओपनर बन चुकी है।

अल्लू अर्जुन

फिल्म ने घरेलू बाजार के अलावा यूएसए बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इस पारिवारिक फिल्म ने संयुक्त राज्य अमेरिका में ‘बाहुबली’ के  रिकॉर्ड को तोड़ते हुए नया रिकॉर्ड दर्ज किया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म के प्रीमियर के 60,000 से अधिक टिकट बेचे गए थे। चूंकि फिल्म के लिए सकारात्मक समीक्षा की जा रही है, हम उम्मीद कर रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर अपना वर्चस्व कायम ‘आल्हा वैकुंठप्रेमुलु’ रखेगी।

अल्लू अर्जुन

एक बॉलीवुड वेबसाइट के अनुसार, हाल ही में एक बातचीत में जब अल्लू अर्जुन से पूछा गया कि ‘आल्हा वैकुंठप्रेमुलु’ में कई बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे हैं जैसे तब्बू और पूजा हेगड़े, साथ ही अरमान मलिक और श्रेया घोषाल के गाने। क्या यह बॉलीवुड के करीब आने का तरीका है?

उन्होंने जवाब दिया कि कभी-कभी हमें लगता है कि बॉलीवुड के कुछ कलाकार गजब की भूमिका निभाते हैं। मुरली शर्मा और सचिन खेडेकर जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी फिल्म पर काम किया है। यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी हमें लगता है कि हमें ताजगी लाने के लिए बाहर से किसी की आवश्यकता है।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी बॉलीवुड फिल्म करने के बारे में सोचा है, अर्जुन ने जवाब दिया कि हां, पूरी तरह हिंदी फिल्म ऐसी चीज है, जिसमें मुझे दिलचस्पी है। मुझे लगता है कि किसी भी दक्षिण भारतीय अभिनेता की दिलचस्पी होगी क्योंकि यह (बॉलीवुड) इतना बड़ा उद्योग है। कि यहां कोई भी अपना करियर संवार सकता है।

Back to top button