जोधपुर में सलमान की जान को हो सकता हैं बड़ा खतरा

काले हिरण के शिकार मामले में सलमान को आज जोधपुर की सीजेएम कोर्ट में बयान दर्ज कराना है. एक हफ्ते पहले ही सलमान आर्म्स एक्ट के केस में लोअर कोर्ट से बरी हुए थे. सलमान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को भी कोर्ट में पेश होना है. लेकिन अब सलमान और बाकी एक्टर ने अपनी जोधपुर नहीं जाएंगे. सलमान की जान को खतरा हो सकता है.

रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए तैयार
बड़ी खुशखबरी: Jio ने लाँच किया 999 रुपए में 4G VoLTE फोन

सलमान सहित अन्य सभी एक्टर्स को कल जोधपुर पहुंच जाना था. इसके बाद खबर आई कि सलमान और बाकी दो चार्टड प्लेन से आज सुबह जोधपुर पहुंचने वाले थे. लेकिन अब कोई भी जोधपुर नहीं जा रहा है.

सलमान की जान को खतरा होगा उग्र…

बड़ी खुशखबरी: Jio ने लाँच किया 999 रुपए में 4G VoLTE फोन

खबरों के मुताबिक, आर्म्स एक्ट में सलमान के बरी होने के बाद से ही विश्नोई समाज गुस्से में है. आज सलमान के खिलाफ बिश्नोई समाज उग्र प्रदर्शन करने की पूरी तैयारी में है. जिसकी वजह से की सभी एक्टर कोर्ट में पेश नहीं होंगे. गणतंत्र दिवस समारोह में राज्यपाल और मुख्यमंत्री जोधपुर आने वाले हैं, जिस वजह से पुलिस प्रशासन बहुत बिजी रहेगा. इस कारण पुलिस सलमान व अन्य फिल्मी सितारों की सुरक्षा के लिए पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध नहीं करवा पाएगी.

अभी तक सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने इस बारे में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. काला हिरण शिकार मामले को 18 साल हो गए हैं. साल 1998 जोधुपर में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान यह आरोप लगाया गया था कि सलमान अपने साथियों के साथ जोधपुर में शिकार खेलने गए और सलमान ने चिंकारा और काले हिरणों का शिकार किया. सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम ने पर सलमान को शिकार के लिए उकसाने का आरोप है.

 

Back to top button