रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए तैयार

31जहां पाकिस्तान भारत के खिलाफ जंग की तैयारी कर रहा है वहीं उसकी सेना का चौका देने वाला खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि पाकिस्तान में महिला सैनिकों की जो हालत हो रखी है उसके जिम्मेदार कोई और नहीं पाक सैनिक ही हैं।

अभी अभी: भाजपा के इस बड़े नेता की हार्ट अटैक से हुई मौत, मचा हडकंप

जी हां बलूचिस्तान से खबर है कि पाकिस्तान में महिला सैनिकों के साथ रोजाना रेप हो रहे हैं। पुरुष सैनिक रात भर महिलाओं का रेप करते हैं और सुबह परेड में सावधान-विषराम करते नजर आते हैं।

इस लड़की का ये हॉट बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

यहाँ भी पढ़े-अपने पार्टनर के साथ ज़रूर देखें ये हॉट डांस विडियो

 पाकिस्तान में अल्पसंख्‍यकों के अधिकारों के लिए संघर्ष करने वाले एक गैर सरकारी संगठन, यूरोपियन आर्गनाइजेशन ऑफ पाकिस्तानी माइनॉरिटीज (इओपीएम) का दावा है कि पाकिस्तानी सेना योजनाबद्ध तरीके से देश के अल्पसंख्यक समुदायों की महिलाओं को सेना में ‘सेक्स स्लेव्स’ की तरह से इस्तेमाल कर रही है।

कमरे में प्रेमी को बुलाकर संबंध बना रही थी बेटी, अचानक आ गई मां

जिस तर दुनिया की खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS कर रहा है ठीक उसी के रास्ते पर पाकिस्तानी सेना अल्पसंख्यक समुदायों की लड़कियों, महिलाओं का उनके परिवार से अपहरण कर उनके साथ बलात्कार करती है और उन्हें सेक्स स्लेव्स की तरह प्रयोग करती है। इस प्रदर्शन में सौ से अधिक महिलाओं ने हिस्सा लिया। 

लड़की बोली यहाँ मत मारो, अंदर चल कर करो जो कुछ…

वहीं एक बलूची भाषा टीवी चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर मुनीर मेंगल को कराची के हवाई अड्डे से 4 अप्रैल 2006 को गिरफ्तार किया था। उन्हें नौ महीने तक कराची के यातना शिवर(जहां कैदियों की पिटाई की जाती है) में रखा गया था। यहां उन्होंने एक महिला की हालत देखी। जरीना मारी नाम की इस महिला को पाकिस्तानी सैनिकों ने सेक्स स्लेव बना रखा था।जरुर देखे इस बेशरम लड़की का विडियो, क्यों की…

उन्होंने बताया एक बार फिर सैनिकों ने जरीना को बिना कपड़ों के ही कोठरी में धकेल दिया इसके बाद महिला का क्या हुआ उन्हें कुछ पता नहीं चल पाया। ऐसी ही पाकिस्तानी सैनिक की एक वीडियो वायर हो रही है जिसमें महिला अर्धनग्न हालत में पाक सैनिक को गालियां दे रही है…
लाइवइंडिया.लाइव से साभार…
Back to top button