सफेद कपड़े का ऐसा उपाय जो आपको रातों रात कर देगा मालमाल, जानें कैसे

हम सभी के जीवन में परेशानी समस्या अक्कर लगी रहती है। इन परेशानी से छुटकारा पाने के लिए हम सभी लाख प्रयास करते हैं लेकिन कई बार अपने प्रयासों में आसानी से सफलता नहीं मिलती। समस्याओं से छुटकारा नहीं मिल पाता। आज हम इस लेख में कुछ ऐसे उपाय के बारे मे बता रहे हैं जिन उपायों को करने से जीवन में आसानी से सफलता मिलती है।

इन उपायों को करने से जीवन की कई सारी परेशानी का समाधान होता है। इन उपायों को करने से समस्या से आसानी से छूटकारा मिलता है। इन उपायों को करने से जीवन में सुख मिलता है। इन उपायों को करने से धन लाभ व नौकरी में प्रमोशन मिलने के साथ ही घर में सुख-समृद्धि आती है। आज हम इस लेख में कुछ साधारण से उपाय बता रहे हैं।

सोमवार के दिन शिव जी को जल में तिल मिलाकर बेलपत्र के साथ अर्पित करने से परिवार में सुख-समृद्धि की कामना करते है। इस उपाय को करने से जीवन में सुख-समृद्धि आती है। भगवान शिव की कृपा प्राप्त होने से हर मनोकामना पूरी होती है।
अगर नौकरी में प्रमोशन चाहिए तो इसके लिए सोमवार के दिन महामृत्युंजय मंत्र का जाप करना चाहिए, इस मंत्र का जाप 5 या 11 सोमवार के दिन करना चाहिए।

गरीबी से छुटकारा पाने के लिए गाय को गुड़ खिलाना चाहिए। इसके साथ ही गुरुवार की शाम के समय तीन गुरुवार के दिन खिलाएँ इसके साथ ही किसी जरूरतमंद को गुड़ का दान करे।

घर में सौभाग्य का प्रवेश कराने के लिए घर के मेन दरवाजे पर ॐ या स्वास्तिष्क का निशान लगाए, इन शुभ चिन्ह को घऱ के दरवाजे पर सिंदूर से बनाए जिससे घर में नकारात्मक नकारात्मकता का प्रवेश ना हो।

Back to top button