सनी लियोनी की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैन्स देखकर हुए पागल…

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी ने कुछ और खूबसूरत फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. शेयर की गई फोटो में सनी बेहद ही खूबसूरत अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में सनी ब्लैक कलर की वॉन्ग गाउन ड्रेस में दिख रही हैं. फैंस को भी सनी का ये खूबसूरत बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है. शेयर की गई फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं.

अपनी कातिलाना अदाओं से वह फैन्स को इंप्रेस करते रहती हैं एक बार फिर सनी लियोनी अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही है. फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है फैन्स इस लेटेस्ट फोटो को देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं. सनी भी चाहे जितना भी बिजी है लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना नहीं भूलती और रोजाना एक फोटो तो शेयर करती हैं. वहीं बात करें उनके काम की तो फिलहाल वह अपनी आने वाली सीरीज रागिनी एमएमएस को लेकर व्यस्त चल रही  है.

इस राज्य में फ्री देखें Tanhaji और Chhapaak, हो रहा है जबरदस्त कॉम्पिटिशन

जल्द ही सनी एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने वाली है. जो अल्ट बालीजी पर जल्द रिलीज होगा. जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. फैन्स को ट्रेलर बेहद पसंद आया. सनी लियोनी बॉलीवुड का ऐसा नाम जिसे हर कोई पसंद करता है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लेकर बोल्ड सेक्सी अदाओं से फैन्स को आए दिन दीवाना बनाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर सनी की फैन्स फॉलोइंग भी अच्छी खासी है. 

 

Back to top button