इस राज्य में फ्री देखें Tanhaji और Chhapaak, हो रहा है जबरदस्त कॉम्पिटिशन

Tanhaji Vs Chhapaak : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने विवाद थम नहीं रहा है। भाजपा के निशाने पर आई दीपिका पादुकोण की फिल्म Chhapaak आज रिलीज गई है, जिसे मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। इसके जवाब में अब भाजपा कार्यकर्ता अजय देवगन की Tanhaji फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। राजधानी भोपाल में कांग्रेस की छात्र ईकाई एनएसयूआई के कार्यकर्ता जहां एक तरफ Chhapaak फिल्म के टिकट मुफ्त बांटते हुए दिखाई दिए, वहीं भाजपा कार्यकर्ता Tanhaji फिल्म के फ्री टिकट बांट रहे हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि जो लोग देश को तोड़ने वालों के साथ खड़े हैं और फिल्म का व्यवसायीकरण करना चाहते हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ हम जनता से अपील कर रहे हैं कि उनकी फिल्म न देखें।

यह भी पढ़ें: 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट चलाते पकड़ी गयी ये एक्ट्रेस, पुलिस ने किया अरेस्ट

देशभक्ति को बढ़ावा देती है Tanhaji फिल्म

भाजपा कार्यकर्ताओं के मुताबिक Tanhaji फिल्म देशभक्ति को बढ़ावा देती है और ऐसे में हम प्रदेश के लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं और टिकट बांट रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता ने यह भी कहा कि Chhapaak फिल्म भी अच्छी हो सकती है लेकिन उस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री देश के गद्दारों के साथ खड़ी हुई हैं और यही वजह है कि उनका विरोध किया जा रहा है।

भोपाल में प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने पहले ही इस मामले को सियासी रंग देते हुए Chhapaak फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया था, अब एनएसयूआई कार्यकर्ता छपाक फिल्म की फ्री में टिकट बांट रहे हैं। एनएसयूआई कार्यकर्ता ने कहा जो ‘छपाक’ फिल्म देखना चाहते हैं, उनके लिए मुफ्त में टिकट दिया जा रहा है। यहां जो भी छात्र या छात्रा कॉलेज का आईकार्ड दिखाएगा, उनको फ्री में टिकट दिया जाएगा।

Back to top button