अमित शाह बोले- देखना है PM मोदी का विकास जीतता है या फिर जातिवाद

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि गुजरात में लड़ाई सिर्फ दो राजनीतिक दलों के बीच नहीं बल्कि पीएम मोदी के विकास की राजनीति के खिलाफ जातिवाद, वंशवाद की लड़ाई है। शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी गुजरात की यात्राएं बढ़ गई है, उन्हें लगता है कि यह पर्यटन स्थल है।
 
अमितशाह बोले- देखना है PM मोदी का विकास जीतता है या फिर जातिवाद  भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देखना है कि गुजरात चुनाव में नरेंद्र मोदी का विकासवाद जीतता है या जातिवाद या वंशवाद। शाह यहां गुजरात के प्रदेशाध्यक्ष जीतू वघानी के भावनगर (पश्चिम) सीट से नामांकन से पहले रैली को संबोधित कर रहे थे। 

शाह ने कहा, ‘गुजरात के लोगों को यह निर्णय करना है कि वे कांग्रेस के 1985 से 1995 के बीच जाति विभाजन केएचएएम थ्योरी को चुनेंगे या 1995 से 2017 के बीच के भाजपा के स्थिरता या विकास को चुनेंगे।’ 

केएचएएम से आशय क्षत्रिय, हरिजन, आदिवासी और मुस्लिम के महत्वपूर्ण वोट बैंक से है। शाह ने कांग्रेस पर गुजरात चुनाव जीतने के लिए अपने चुनाव अभियान को आउटसोर्स करने और जातिवाद को शामिल करने का आरोप लगाया। 

शाह ने कहा, ‘दोस्तों, हमारे नेता नरेंद्र मोदी ने भारत को जातिवाद, वंशवाद और अल्पसंख्यक तुष्टिकरण से मुक्त करने की प्रक्रिया शुरू की है।’ भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपीए ने गुजरात के लिए कुछ भी नहीं किया।

 
Back to top button