शर्लिन चोपड़ा ने कुछ इस अंदाज में लोगों को किया क्रिसमस विश, वीडियो देख आपका हाल हो…

आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से अदाकारा शर्लिन चोपड़ा सभी को मदहोश कर देती हैं और ऐसे में मौका क्रिसमस का हो और वह अपना बोल्ड वीडियो ना शेयर करें ऐसा हो ही नहीं सकता. हाल ही में अदाकारा और मॉडल शर्लिन द्वारा अपनी अदाओं के हॉट डोज फैंस को दिए है और इस बार वह सांता बनाकर नजर आईं हैं. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपना सांता वाला वीडियो शेयर किया है और इसे जमकर सोशल मीडिया पर पसंद भी किया जा रहा है.

इस समय इस वीडियो में वह सांता के ड्रेस को पहने दिखाई दे रहीं हैं लेकिन देखते ही देखते उन्होंने ड्रेस उतार दी और केवल ब्रा और पेंटी में आ गईं जो लाल रंग की है. इस हालिया वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं और जिसमें लाला रंग के ब्रा और सांता वाले अवतार में वे गजब की लग रही है. बता दें कि इस वीडियो को शर्लिन चोपड़ा द्वारा हाल ही में साझा किया गया है और इसे अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा गया है.

भगवान पर दूध चढ़ाते ही रंग हो जाता है नीला, यहां पर स्थित है ये दिव्‍य मंदिर

इस पर कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर शर्लिन ने लिखा है HOLD ME TIGHT! Full video is out now on the #sherlynchopraapp Link in bio #sexy #santa #merrychristmas इसमें उन्होंने खुद को सेक्सी सांता बताया है जो आप देख सकते हैं वैसे अपने इस नए वीडियो में शर्लिन चोपड़ा हमेशा की तरह ही काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही है. इसी के साथ इस नए वीडियो में वे काफी अग्रेसिव दिखाई दे रहीं हैं. तो आइए देखते हैं उनका यह वीडियो.

Back to top button