शराब के नशे में धुत्त पुलिसवाले ने किया हंगामा, विडियो हुआ वायरल…

बिहार में शराबबंदी का कानून लागू है, लेकिन जब पुलिसवाले ही इसकी धज्जियां उड़ाएं तो आम पब्लिक का क्या कहना? खासकर नशे में धुत पुलिसकर्मी बजाप्ता अपना फोटोशूट करवाए और सीएम, एसपी को भी कुछ नहीं समझे तो इसे आप क्या कहेंगे?

घटना मुंगेर जिले की है जहां शनिवार को मंडल कारा के आरक्षी विनय कुमार सिंह को कोतवाली पुलिस ने शराब पी कर हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विनय कुमार सिंह नशे में टल्ली होकर पोस्टमार्टम हाउस के पास सड़क पर पसरे हुए हैं और अपना वीडियो शूट करवा रहे हैं।

शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी विनय कुमार सिंह ने सीएम नीतीश कुमार, डीआईजी, एसपी लिपि सिंह और मीडिया को भी नहीं छोड़ा। सबका नाम ले-लेकर वीडियो शूट करवाया। उसके इस ड्रामे को देखने वहां लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकरी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मोके पर पहुंची और शराबी पुलिसकर्मी को अस्पताल में इलाज करवा कर कोतवाली थाना ले गई।

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव : इस दिन होगा चुनाव, इस दिन आएगा परिणाम

यह जानकारी देते हुए कोतवाली थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने कहा कि सूचना मिली कि सदर अस्पताल गेट पर जेल का एक सिपाही शराब पी कर हंगामा कर लिया। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

हेडक्वार्टर डीएसपी मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस को जानकरी मिली तो शराब के नशे धुत्त जवान को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा की मद्य निषेध कानून के तहत उसपर मामला दर्ज कर विभागीय कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा बिहार में शराब बंदी के कड़े कानून है और इसको लेकर पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जाती है और इस मामले में कई शराब कांडो को पुलिस द्वारा उदभेदन किया गया और इससे जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Back to top button