Ind Vs Aus : क्‍या तीसरे वनडे में खेलेंगे रोहित शर्मा? विराट कोहली ने खुद दिया बड़ा जवाब

राजकोट। टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद वे मैच में वापस नहीं आए। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद रोहित के बारे में जानकारी देते हुए फैंस को राहत दी।

Also Read : देहरादून में डुप्लीकेट वोटरों को लेकर हुआ ये ये बड़ा खुलासा, सामने आई ये बड़ी रिपोर्ट..

विराट कोहली

Also Read : अभिनेत्री शबाना आजमी की कार का मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा एक्सीडेंट, फौरन पहुंचाया गया अस्पताल

विराट कोहली ने रोहित शर्मा की चोट पर कहा है कि वे ठीक हैं और उम्मीद है कि वे आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे मैच में खेलेंगे। रोहित शुक्रवार को यहां राजकोट में दूसरी पारी के 43वें ओवर में सीमा रेखा की तरफ जाती एक गेंद को रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए थे।

Also Read : इन घरेलु उपायों से जिद्दी ब्लैकहेड्स का काम होगा तमाम, एक बार ज़रूर करे ट्राई

कोहली ने मैच के बाद कहा कि रोहित का फील्डिंग करते समय बायां कंधा उतर गया था, लेकिन इस बात के कोई संकेत नहीं है कि यह लंबी चोट है। कोहली ने कहा कि मैंने उनसे बातचीत की है। इसमें कोई बात नहीं है और उम्मीद है कि वह अगले निर्णायक मैच में खेलेंगे।

Also Read : इमरान खान की पार्टी के नेता ने की मोदी की तारीफ, सीएए पर दिया बड़ा बयान

रोहित ने इस मैच में 44 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली। भारत ने मैच 50 ओवरों में छह विकेट पर 340 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर आस्ट्रेलिया को 49।1 ओवरों में 304 रनों पर आलआउट कर 36 रनों से मैच जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली।

Also Read : लड़के की इन बातों पर शादी के लिए तुरंत तैयार हो जाती हैं लड़कियां, जानिए आखिर क्यों?

Back to top button