वर्ल्डकप की ऐसी दीवानगी, इस शख्स ने कर डाला ऐसा काम जिसे सुनकर हर कोई हैरान

वर्ल्ड कप 2019 का शबाब चरम पर है. खिलाड़ियों से लेकर फैंस तक में इसके जुनून को महसूस किया जा सकता है. इस समय एक अलग सी ही धूम होती है. कई कई लोग इसके लिए काफी दीवाने होते हैं और जूनून में न जाने क्या क्या कर जाते हैं. इसी जूनून में अहमदाबाद के मनीष सोनी ने वर्ल्ड कप से जुड़ी चीजें जैसे वर्ल्ड कप, स्टम्प, बैट और गेंद सोने की बना डाली. उनकी बनाई चीजों को लोग देखने भी पहुंच रहे हैं. आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में.

1.5 लाख रुपये में बनकर हुई तैयार

जानकारी के लिए बता दें, तकरीबन 1.5 लाख रुपये की लागत में बनी इन चीजों में 50 ग्राम सोने का इस्तेमाल किया गया है. इसमें करीब 3 इंच का वर्ल्ड कप, 2 इंच का बल्ला और करीब 1 इंच का स्टम्प बनाया गया है. मनीष द्वारा बनाई गई इन चीजों को देखने के लिए क्रिकेट प्रशंसक उनके घर पहुंच रहे हैं. मनीष इसे लोगों को दिखा भी रहे हैं. इन्हें देखकर सभी हैरान हैं.

क्रिकेटर बनना चाहते थे

इस बारे में मनीष का कहना है की बचपन से ही उन्हें क्रिकेट के प्रति लगाव है. वे क्रिकेटर बनना चाह रहे थे लेकिन नहीं बन पाए. अब वे क्रिकेट के प्रशंसक बन गए हैं. इसीलिए उन्होंने सोने की चीजें बनाकर क्रिकेट के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की है. 

 

Back to top button