लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई Galaxy M12 स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन, पढ़े पूरी खबर

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई Galaxy M12 स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन, पढ़े पूरी खबर

Samsung की तरफ से M सीरीज के स्मार्टफोन्स पर लंबे वक्त से काम किया जा रहा है। ऐसे में अब कंपनी Samsung Galaxy M12 को जल्द भारतीय मार्केट में उतार सकती है। Galaxy M12 स्मार्टफोन को दो मॉडल नंबर SM-M127F और SM-F127G के साथ स्पॉट किया गया है। लेकिन अब फोन केवल एक मॉडल नंबर SM-M127F के साथ आएगा। हालांकि फोन की लॉन्चिंग से पहले ही Galaxy M12 स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक हो गई हैं। 

संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन को अफोर्डेबल प्राइस प्वाइंट के साथ 20,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जा सकता है। अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो फोन यूनीक ड्यूल टोन फिनिश बैक पैनल में आएगा। फोन में ग्लासी डिजाइन में दी गई है। फोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जो स्क्वायर शेप के साथ LED फ्लैश लाइट के साथ आएगा। फोन में सिक्योरिटी फीचर के तौर पर रियर माउंटेड सेंसर दिया गया है।

डिस्प्ले और कनेक्टिविटी 

कनेक्टिविटी के तौर पर फोन में USB टाइप-सी पोर्ट, हेडफोन जैक और बॉटम में स्पीकर दिये गये हैं। फोन के राइट साइड वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिये गये हैं, जबकि लेफ्ट साइड सिम-ट्रे मिलेगी। Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन में 6.7 इंच पंच होल डिस्पले दिया गया है। फोन में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 7000mAh बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा दिया गया है।  

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई Galaxy M12 स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन, पढ़े पूरी खबर

Samsung Galaxy M62 

साउथ कोरियाई कंपनी Samsung की M सीरीज के एक अन्य स्मार्टफोन Galaxy M62 को भी लॉन्च कर सकती है। इसकी लॉन्चिंग अगले साल तक हो सकती है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy M62 काफी पावरफुल स्मार्टफोन होगा, जिसे दमदार बैटरी और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत करीब 13 से 15 हजार रुपये के बीच हो सकती है। अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Galaxy M62 स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। जिसका प्राइमरी कैमरा 48MP सेंसर के साथ आएगा। वही फोन में अन्य लेंस के तौर पर 8MP, 5MP के साथ 2MP का मैक्रो लेंस का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का सेंसर दिया जा सकता है। फोन में पंच-होल फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलेगा। फोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में Exynos 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Back to top button