लापता हुए लालू के पुत्र तेजस्वी, इस चौकाने वाली खबर ने हिला के रख दिया पूरा बिहार

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद अचानक से गायब हो गए हैं। इस बारे में सबसे आश्चर्य की बात ये सामने आ रही है कि राजद नेताओं को भी पता नहीं है कि वो कहां हैं? राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि वो इंग्लैंड गए होंगे, क्रिकेट का वर्ल्ड देखने। तो वहीं आज राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी दिल्ली में ही हैं।

दरअसल मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से लगातार बच्चों की मौत हो रही है और ऐसे में नेता प्रतिपक्ष का मृतक बच्चों के परिजनों से मिलकर सांत्वना देने और पीड़ितों का हाल ना पूछना और इस तरह से गायब हो जाना उनके राजनीतिक अपरिपक्वता को दर्शाता है।

जदयू के पूर्व MLA के भाई के घर NIA की छापेमारी, एक एके 47 बरामद होने पर मची सनसनी

तेजस्वी ने पीड़ितों को सांत्वना देने के लिए एक ट्वीट तक नहीं किया है। ऐसे में विपक्ष का जनता की आवाज बुलंद कर सरकार तक उनकी बात को पहुंचाने के बजाय ऐसे  मामले में चुप्पी साध लेना, नेता प्रतिपक्ष का इस तरह गायब हो जाना विपक्ष की संवेदनहीनता दिखाता है।

इस मामले को लेकर सत्ता पक्ष लगातार तेजस्वी पर हमला बोल रहा है और शायद इसीलिए राजद के राज्यसभा सांसद को कहना पड़ा है कि तेजस्वी दिल्ली में ही हैं और मुजफ्फरपुर की घटना पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

Back to top button