लापता चल रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज ट्वीट कर बताया कि वो गायब नहीं थे बल्कि अपनी पुरानी बीमारी का इलाज करा रहे

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव काफी दिनों से लापता थे। ना तो उनका कोई बयान आ रहा था और ना ही सोशल मीडिया पर ही उनकी कोई जानकारी मिल पा रही थी। यहां तक कि राजद नेताओं को भी पता नहीं था कि वो कहां हैं? इसे लेकर सत्तापक्ष के नेता भी तरह-तरह के बयान दे रहे थे। इस बीच तेजस्वी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो अपनी पुरानी बीमारी का इलाज करा रहे थे, कहीं भागे नहीं थे और वो जल्द बिहार लौट रहे हैं।

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा कि दोस्तों! पिछले कुछ हफ्तों से मैं अपनी  लिगामेंट और एसीएल की चोट से परेशान था और उसी के इलाज में व्यस्त था। हालांकि, मैं राजनीतिक विरोधियों के साथ-साथ मसालेदार कहानियों को पकाने वाले मीडिया की कहानियों को सुनने के लिए जानने के लिए उत्सुक हूं और जल्द ही आ रहा हूं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद से तेजस्वी अचानक लापता हो गए थे, वो कहां हैं? इसकी जानकारी किसी को नहीं थी। राजद का कोई नेता कह रहा था कि वो क्रिकेट वर्ल्ड कप देखनेे गए हैं तो कोई कह रहा था कि वो दिल्ली में हैं। इसके साथ ही सत्ता पक्ष को भी मुद्दा मिल गया था और वो इसे लेकर लगातार हमलावर था।

शुक्रवार से बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुरू हो चुका है और उस दिन तेजस्वी की अनुपस्थिति को लेकर सत्तापक्ष ने जमकर तंज कसा था। इसपर राबड़ी देवी को भी कहना पड़ा था कि तेजस्वी किसी काम में ही लगे हुए हैं और जल्द पटना लौटेंगे।

तेजस्वी के बारे में पूछने पर भड़क गईं थीं राबड़ी 

मॉनसून सत्र शुरू होने के बाद विधानसभा पहुंची विधान परिषद की नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी को देख पत्रकारों ने घेर लिया और जब मीडियाकर्मियों ने सवाल किया उनके छोटे बेटे और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कहां हैं? यह सुनते ही वो भड़क गईं और गुस्से में जवाब देते हुए पत्रकारों से कहा कि आपके घर में है।

Back to top button