लड़के के साथ 3 लडकियों ने किया रेप, मन भर गया तब खेत में ले जाकर नग्न अवस्था किया कुछ ऐसा देख आ जाएगी शर्म

देश भर में लड़कियो के साथ रेप और बलात्कार की खबरें सामने आ रही हैं। आए दिन कोई न कोई लड़की हैवानियत का शिकार हो रही है, लेकिन अब पुरुष भी सुरक्षित नहीं है। अब पुरुषों के साथ भी रेप होने लगा है जी हां एक लड़के को पहले ड्रग्स देकर बेहोश किया गया फिर 3 दिनों तक तीन लड़कियां उसका रेप करतीं हीं। पढ़िए पूरी कहानी…

ये मामला भारत की नहीं है बल्कि दक्षिण अफ्रीका में यह घटना घटित हुई है। साउथ अफ्रीका के प्रेटोरियो शहर में एक 23 साल का लड़का जाने के लिए टैक्सी खोज रहा था। शेयर टैक्सी मिली जिसमें 3 लड़कियां बैठी थीं। लड़कियों ने लड़के को आगे बैठा दिया। लड़के के बैठने के बाद ही गाड़ी उल्टी दिशा में जाने लगी। लड़कियों ने लड़के को एक इंजेक्शन दिया और वो बेहोश गया।

3 दिन तक किया रेप- 

लड़के को होश आया तो उसने खुद को एक अनजान कमरे में एक कमरे में पाया गया। लड़के की मानें उसे इनर्जी ड्रिंक पिलाया गया और तीन दिन तक उसके साथ बारी-बारी के साथ रेप किया और तीन दिन बाद उसे नग्न अवस्था में छोड़ दिया गया। जिसके बाद वो किसी तरह एक कार से  लिफ्ट लेकर अपने घर पहुंच सका।

यहां फ्लाइट से कॉलगर्ल को बुलाते थे देहव्यापार के सरगना, फिर ग्राहक ले जाते थे…

वहीं अर साउथ अफ्रीका आंकडों की मानें तो देश में हने वाले रेप में 20 फीसदी पुरुष शिकार होते हैं, लेकिन ध्यान देने वाली बात तो ये है कि क्या हम पुरुष के रेप को सीरियसली लेते हैं। रेप एक पावर क्राइम हैं पावर यानि सत्ता। अगर व्यक्ति यह समझ लेता है कि दूसरे व्यक्ति से ज्यादा ताकत है तो हिंसा पर उतारु हो जाता है। और अपनी सत्ता का प्रदर्शन करने के लिए वह उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न  तक करता है। यौन उत्पीड़न तमाम तरह के उत्पीड़न से परे एक फुल  स्टॉप जैैसा है।

मामले में पुलिस का कहना है कि वे पुरुष और महिलाओं दोनों ही तरह के सेक्सुअल हिंसा को गंभीरता से लेते हैं और जल्द ही आरोपी लड़कियों को खोज निकालेगी।

Back to top button